यहां सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत

0
396
Roorkee Road Accident

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में इन दिनों बारिश का सिलसिला जारी है। इस बीच एक खबर सामने आई है कि रूड़की जनपद के दो अलग-अलग (Roorkee Road Accident) जगह सड़क हादसे हो गये। इसमें दो लोगों का जान चली गई। और चार लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ये हादसा दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर हुआ है। वही मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:
Heavy rainfall in Uttarakhand
उत्तराखंड में आफत की बारिश, यहां उफान पर आए नाले में बही यात्रियों से भरी बस

Roorkee Road Accident: ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि एक हादसा कार के डिवाइडर से टकराने से हुई जबकि दूसरा हादसा कार के दूसरे वाहन से (Roorkee Road Accident) टकराने से हुई। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के पानीपत जिला निवासी तीन लोग शुक्रवार रात अपनी कार से हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही कार खटका गांव के पास पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई।

इस हादसे में कार सवार संजय (32) निवासी हरियाणा, विकास(35) निवासी हरियाणा और दीपक निवासी हरियाणा घायल हो गए। मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:
Bhootnath Mandir Kolkata
इस मंदिर में जलाई जाती है चिता की अग्नी से आरती की ज्योत

उधर, दूसरा हादसा इमरती गांव के पास हुआ। शनिवार सुबह हरियाणा निवासी 3 लोग अपनी कार से जा रहे थे तभी लह आगे जा रहे वाहन से टकरा गई। हादसे में विक्की (27) ,सुमित तथा योगेश (28) बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुँचाया। जहां डॉक्टरों ने योगेश को मृत घोषित कर दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com