बच्चों के मामूली विवाद के बीच भिड़े बड़े, जमकर हुआ पथराव, कई घायल

0
277
Roorkee crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रूड़की के जौरासी गांव में बच्चों के मामूली विवाद में बड़ो की मारपीट का मामला सामने आया है। यहां बच्चों (Roorkee crime news) की जरा सी कहासुनी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव होने लगा। जिसमें 2 महिलाओं समेत करीब 10 लोग घायल हो गये। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि बीते देर रात सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव के कुछ बच्चों में आपसी विवाद हो गय। विवाद इतना बढ़ गया था बच्चों में मारपीट शुरू होने लगी। इसकी सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। लेकिन विवाद सुलझने की जगह और बढ़ गया। और बच्चों के परिजनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट देख गांव के लोग बीच-बचाव करने पहुँचे लेकिन उनका विवाद नहीं थमा।

ये भी पढ़ें:
Corona case in Uttarakhand
लगातार बढ़ रहा उत्‍तराखंंड में कोरोना का ग्राफ, इस साल में अब तक इतने मरीजों की हुई मौत

Roorkee crime news: पथराव भी हुआ

और इसके बाद उनके बीच पथराव शुरू हो गया। इसी दौरान (Roorkee crime news) किसी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची काफी मुश्किल से मामला शांत कराया। और सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि इस दौरान करीब 10 लोग घायल हुए हैं। जिसमें दो महिलाएं भी शामिल है।

वहीं कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर ही कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:
Tiger terror in Uttarakhand
उत्तराखंड के इन गांवों में बाघ का आंतक, प्रशासन ने उठाए ये कदम

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com