एक और लिव इन पार्टनर बना हैवान: कर दी प्रेमिका के मासूम बेटे की हत्या, फिर…

0
110
Roorkee crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के रुड़की क्षेत्र से एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहाँ एक लिव इन पार्टनर ने हैवानियत की सारी हदे पार कर एक मासूम को मौत के घात उतार दिया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि (Roorkee crime news) हत्या करने के बाद आरोपी ने मासूम के शव को सटूकेस में रखकर गंगनहर में फेंक दिया।

बताया जा रहा है कि जिस प्रेमी के साथ महिला लिव इन रिलेशन (Roorkee crime news) में रह रही थी, वह बच्चा उसी महिला का है। उसके 12 साल के बेटे की इस तरह से हत्या करने पर महिला ने आरोपी कासिफ के खिलाफ पुलिस पर तहरीर दी। वही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

एसपी एसके सिंह ने बताया कि बच्चे के शव की तलाश की जा रही है। मामले की जांच में पता चला है कि आसपास के लोगों को महिला ने आरोपी कासिफ को अपना बड़ा बेटा बता रखा था। पुलिस को भी पहले उसने उसका बड़ा बेटा ही बताया। लेकिन जब पुलिस को शक हुआ और सख्ती से पूछताछ की गई तो महिला ने पूरा सच उगल दिया।

ये भी पढ़ें:
Jharkhand crime news
एक बार फिर ‘श्रद्धा’ जैसा हत्याकांड: लोहे काटने की मशीन से किए शव के टुकड़े-टुकड़े

Roorkee crime news: इसलिए की हत्या

पुलिस के अनुसार, मुस्कान (40) पिरान कलियर में अपने बेटे अयान (12) और प्रेमी कासिफ के साथ पिछले नौ साल से किराए पर रह रही थी। शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर उसका उसके प्रेमी से झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वह प्रेमी के मारपीट के डर से बहार (Roorkee crime news) जाकर सो गई। जब रविवार की सुबह वह वापस कमरे पर आई तो उसने देखा उसका बेटा नहीं था। उसने प्रेमी से जब इस बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद महिला ने सीसीटीवी कैमरे चेक करने की बात कही तो कासिफ किसी को बिना कुछ बोले ही गायब हो गया। 

इसके बाद महिला ने एक युवक के साथ मिलकर कैमरा चेक किया तो उसमे देखा गया कि कासिफ एक सूटकेस सिर पर रखकर ले जा रहा था। वहीं, कासिफ ने गाजियाबाद में रह रहे मुस्कान के बड़े बेटे को फोन कर बताया कि उसने उसके छोटे भाई की हत्या कर दी और शव को सूटकेस में रखकर गंगनहर में फेंक दिया।

ये भी पढ़ें:
India-china attack news
‘राहुल गांधी बढ़ा रहे हैं चीनी सेना का मनोबल’: मुख्यमंत्री धामी

इसके बाद महिला के बड़े बेटे ने इसकी सूचना मां को दी तो महिला (Roorkee crime news) के होश उड़ गए और उसने पुलिस को इस बारे में सब जानकारी दे दी। घटना की सूचना मिलते ही एसपी देहात एसके सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस और जल पुलिस को गंगनहर में शव की तलाश करने के निर्देश दिए। 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com