जरा सी लापरवाही ने ली 4 लोगों की जान, जोरदार धमाकों से गूंजा रुड़की

0
295
Roorkee accident news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बीते दिन रुड़की की पटाखा फैक्टरी में लगी आग से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। आग इतनी भीषण थी कि (Roorkee accident news) इसमें 4 लोगों की जान चली गई जबकि कई लोग घायल बताएं जा रहे है। इस बीच पुलिस आग के कारणों का पता लगाना के लिए हर बिंदु पर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, माना जा रहा है कि आग लगने के पीछे का कारण ग्राहक को पटाखे जलाकर दिखाना है।

रुड़की में सोमवार को जिस संकरी गली में आग लगी थी वहां भीषण धमाका होने से दो नाबालिग समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:
Roorkee News Today
पटाखा गोदाम में हुआ जोरदार ब्लास्ट, कई कर्मचारियों की मौत

Roorkee accident news: पूरे मामले की बारीकी से जांच की

उधर, इस भयानक हादसे से पटाखा कारोबारी की भी हालत भी नाजुक (Roorkee accident news) बताई जा रही है। वहीं भीषण आग लगने से आस-पास के लोग भी दहशत में आ गए। इस दौरान एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि पटाखा जलाकर दिखाने के दौरान ये हादसा हुआ है। लेकिन फिर भी इस पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि जिस गली में पटाखा फैक्टरी चल रही थी वो केवल छह फुट चौड़ी है जबकि गली में घनी आबादी बसी हुई है।

ये भी पढ़ें:
Summer Capital of Uttarakhand
इसलिए बनाई थी गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी- पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत

ये भी बताया जा रहा है कि जिस गली में ये हादसा हुआ है वहां दो बार पहले भी अलग-अलग स्थानों पर आग लग चुकी है। ऐसे में स्थानीय लोगों का कहना है कि गली संकरी होने के बाद भी गोदाम बने हुए हैं लेकिन आग बुझाने के कोई इंतजाम नहीं है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com