शर्मनाक! शिक्षक ने पार कर दी क्रूरता की हदें, बच्चे क़ो इतना मारा कि…

0
338
Pauri crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: स्कूलों में छात्रों पर शिक्षकों की बर्बरता के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। एक बार फिर से टीचर का (Pauri crime news) हैवान चेहरा सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक बौखलाए शिक्षक ने 9वी कक्षा के एक छात्र को इतना मारा कि उसका हाथ तक तोड़ डाला। ये मामला पौड़ी जिले का है। यहां कल्जीखाल ब्लॉक के राजकीय इंटर कॉलेज कांडा में भूपेंद्र थपलियाल नाम शिक्षक ने मासूम छात्र का हाथ इसलिए तोड़ डाला कि एक लावारिश कुत्ता स्कूल परिसर में घुस गया था।

ये भी पढ़ें:
Roorkee accident news
जरा सी लापरवाही ने ली 4 लोगों की जान, जोरदार धमाकों से गूंजा रुड़की

Pauri crime news: छात्र के हाथ में प्लास्टर है और…

मासूम छात्र को (Pauri crime news) शिक्षक ने इस कदर पीटा की छात्र के हाथ की हड्डी टूट गई। बताया जा रहा है कि आगामी 27 फरवरी से छात्र की परीक्षाएं हैं। ऐेसे में परिजन इस बात को लेकर चिंतित हैं की छात्र अब परीक्षा में कैसे बैठेगा? इसको लेकर परिजन शिक्षक के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। ताकि और मासूम छात्रों पर अत्याचार न हो।

ये भी पढ़ें:
Summer Capital of Uttarakhand
इसलिए बनाई थी गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी- पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत

वहीं इस ममाले को गंभीरता से देखते हुए मुख्य शिक्षा अधिकारी ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ जांच बैठा दी है। और 5 दिनों के भीतर जांच पूरी करने के निर्देश दिए है। मुख्य शिक्षा अधिकारी आनंद भारद्वाज ने बताया कि ये अक कानूनी अपराध भी है। इस गंभीर प्रकरण में किसी भी शिक्षक की क्रूरता बर्दास्त नही की जाएगी। उसपर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com