Road Safety World Series: देहरादून में India Legends के मैच देखने के लिए टिकट तीन से चार गुना महंगे

0
287
India Legends
फोटो: सोशल मीडिया सोर्स

Uttarakhand News: Road Safety World Series: देहरादून के रायपुर स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में India Legends के दो मैच होने वाले हैं। इन मैचों के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है। इस Road Safety World Series में यहां होने वाले अन्य मुकाबलों से तीन से चार गुना महंगी टिकट India Legends के मैच देखने के लिए खरीदनी पड़ रहे हैं।

India Legends के मैच में ये हैं टिकट के रेट

Road Safety World Series
फोटो: सोशल मीडिया सोर्स

India Legends के दो मैच 21 सितंबर और 24 सितंबर को होने हैं। पहला मैच बांग्लादेश लेजेंट्स और दूसरा मैच इंग्लैंड लेजेंट्स के साथ होगा। बुक माई शो पर ऑनलाइन टिकट इन मैच के लिए बुक किये जा रहे हैं। इन मैचों के लिए 1000 रुपये प्रति सीट टिकट से शुरुआत है। इन 1000 रुपये में ईस्ट और वेस्ट स्टैंड से मैच देख सकेंगे। इसके बाद 1500 रुपये के टिकट में नॉर्थ अपर स्टैंड से मैच देख सकेंगे। जबकि वीआईपी स्टैंड टिकट 2000 रूपये की है।

Road Safety World Series: अन्य मैचों के लिए ये हैं टिकट के रेट

Road Safety World Series
फोटो: सोशल मीडिया सोर्स

Road Safety World Series में India Legends के अलावा साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, श्रीलंका, और बांग्लादेश के भी मैच होने हैं। इन के बीच होने वाले मुकाबलों के लिए 300 रुपये, 400 रुपये और 500 रुपये टिकट के रेट हैं। यहां India Legends के मैच देखने के लिए तीन से चार गुना महंगें दाम में टिकट खरीदने पड़ रहे हैं।

Road Safety World Series: 16 सितंबर से पहुंचनी शुरू होंगी टीमें

Road Safety World Series
फोटो: सोशल मीडिया सोर्स

Road Safety World Series के लिए देहरादून में पहला मैच 21 सितंबर को होगा और 25 सितंबर तक मैच खेले जायेंगे। इन मैचों के लिए 16 सितंबर से टीम देहरादून पहुंचनी शुरू हो जायेंगी। इस के बाद 17 सितंबर से टीमों को नेट सेशन शुरू हो जेगा।

ये भी पढ़ें…

Double Murder से सनसनी: पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काटा, गुस्साए बेटे ने माँ को ऐसे उतारा मौत के घाट