ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार 3 लोगों की मौत, CCTV में कैद हुआ खौफनाक हादसा

Road Accident today

Road Accident :  ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार 3 लोगों की मौत

UP के आजमगढ़ में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार 3 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हैं। घटना प्रयागराज गोरखपुर (Road Accident) राजमार्ग पर हुई। ट्रक ने सड़क के डिवाइडर को पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ जा रहे टेंपो को टक्कर मारने के साथ ही बिजली के कई खंभों में भी टक्कर मारी, जिस के बाद बिजली के तार आपस में ही उलझ गए और भीषण चिंगारी निकली ।

Road Accident : CCTV में कैद हुआ खौफनाक हादसा

टेंपो में सवार एक ही परिवार के करीब 10 लोग एक मंदिर से दर्शन कर वापस आ रहे थे। सभी परिजन 1 वर्ष के बालक का मुंडन करवाने के लिए विंध्याचल गए हुए थे। 1 वर्ष के बालक (कार्तिक) की भी मौत हो गई है। पूरा हादसा सीसीटीवी में भी कैद हो गया है।

Road Accident : ट्रक-टेंपो की भीषण टक्कर

ट्रक और टेंपो की टक्कर इतनी भीषण थी कि नेहा कुमारी (17) पुत्री लालमन निवासी बनगांव की भी मौके पर ही मौत हो गई। 1 वर्ष के बालक (कार्तिक) के नाना गामा राम निवासी ग्राम बखरा की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी 2 घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल आजमगढ़ में भर्ती कराया गया है।

Road Accident
ट्रक और ट्रक ड्राइवर एवं एक दूसरे व्यक्ति को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। ट्रक ड्राइवर कन्हैया जमालपुर जिला महाराजगंज का निवासी है, और उसका दूसरा साथी प्रेम यादव जिला महाराजगंज का निवासी है। पुलिस ने शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

4 महीने की शादी के बाद उतारा पत्नी को मौत के घाट, मां का भी घोंटा गला