4 महीने की शादी के बाद उतारा पत्नी को मौत के घाट, मां का भी घोंटा गला

Murder in Rudrapur
Murder in Rudrapur

Murder in Rudrapur: पत्नी को मौत के घाट उतारने के लिए मायके से वापिस लाया था पति

Uttarakhand News Desk: रुद्रपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है, यहां एक पती ने अपनी ही पत्नि की साड़ी के पल्लू से उसका गला घोट दिया। दोनों की शादी को महज 4 महीने ही हुए थे। पत्नी के साथ साथ आरोपी ने अपनी ही मां का गला घोंटकर उन्हें भी मौत के घाट (Murder in Rudrapur) उतारने का प्रयास किया।

दरअसल ये मामला रुद्रपुर के राजा कॉलिनी का है, जहां राकेश पुत्र राजेन्द्र प्रसाद ने अपनी पत्नि मीरा का बेरहमी से उसकी ही साड़ी के पल्लू से गला घोंटकर उसकी हत्या (Murder in Rudrapur) कर दी। दोनों की शादी को महज 4 महीने ही हुए थे। शादी के बाद से ही दोनों के बीच में अनबन रहा करती थी। इसी कारण मीरा ज्यादातर अपने मायके में ही रहा करती थी।

दीपावली से पहले भी मीरा अपने मायके में ही थी, लेकिन दीपावली के दिन ही राकेश अपनी माता-पिता के साथ मीरा के घर गया और मीरा के साथ विवाद को सुलझाकर उसे वापिस अपने घर ले आया। इसके बाद दीपावली के बाद बुधवार को राकेश ने अपनी पत्नी मीरा का उसी की साड़ी के पल्लू से गला घोंटकर उसकी हत्या (Murder in Rudrapur) कर दी।

ये भी पढ़ें:
Arvind Kejriwal on Currency
केजरीवाल के बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- ढोंगी..

जिस दौरान राकेश ने अपनी पत्नी की हत्या (Murder in Rudrapur) की उस समय राकेश की मां छत पर किरायेदारों के साथ बात कर रही थी। जिसके बाद राकेश ने अपनी मां को नीचे बुलाया और उसका भी गला घोंटने लगा। मां के चिल्लाने पर आस पास के लोग उनके घर में आ गए और राकेश की मां को उसके चंगुल से छुड़ाने लगे, इस दौरान राकेश आसपास के लोगों पर भी हमलावर होने लगा कि तभी लोगों ने राकेश को घेरा और उसे बंधी बना लिया।

मीरा को बेहोशी की हालत में पाकर आसपास के लोगों ने बहु और सास को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मीरा को मृत (Murder in Rudrapur) घोषित कर दिया और राकेश की मां को भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है।

इस घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक ट्रांजिट कैम्प सुंदरम शर्मा और आवास विकास चौकी की प्रभारी नीमा वोहरा पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है।

ये भी पढ़ें:
arvind kejriwal
क्या भारतीय नोट पर भगवान की तस्वीर की मांग जिता पाएगी अरविंद केजरीवाल को?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com