ऋषिकेश के इस अस्पताल में ऑपरेशन के बाद हुई युवक की मौत, चिकित्सक फरार

0
506
Rishikesh News Today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: ऋषिकेश के निजी अस्पताल में एक डॉक्टर की लापरवाही के कारण एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। जिसके बाद मौके (Rishikesh News Today) पर मौजूद परिजनों ने डॉक्टर पे लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। वहीं इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुँची और शव को कब्जे में लिया। उधर, बिगड़ती स्थिति को देखते हुए चिकित्सक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों का आक्रोश भी बढ़ गया है।

Rishikesh News Today: पथरी का किया गया था ऑपरेशन

बता दें कि रविवार को देहरादून मार्ग स्थित ऋषिकेश यूरोलॉजी एंड सर्जिकल सेंटर में सचिन राणा (27 वर्ष) के पथरी का ऑपरेशन किया जा रहा था। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोप है कि डॉ कौशल ने उपचार में लापरवाही बरती है जिसके बाद युवक की (Rishikesh News Today) तबीयत और ज्यादा बिगड़ती चली गई और फिर उसकी मौत हो गई। उधर, आज एम्स ऋषिकेश में युवक का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:
Bigg Boss 16 Finale
शिव और प्रियंका को मात देकर BB 16 के विनर बने MC Stan

इस घटना के बाद स्वजन गुस्से में आ गए थे, जिसके चलते चिकित्सक अपने (Rishikesh News Today) क्लीनिक से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया था। जिसके बाद आज युवक का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस दौरान एम्स में स्वजन की भीड़ जमा हो गई है।

ये भी पढ़ें:
Youth protest in Dehradun
तीसरे दिन भी जारी रहा युवाओं का प्रदर्शन, अब कर रहे हैं ये मांग

वहीं स्थिति की गंभीरता को देखते हुए एम्स के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि स्वजन लगातार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के.आर पांडे ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com