इस दिन क्रिकेट मैदान में उतरेंगे ऋषभ पंत, सफल रही घुटनो की सर्जरी

0
64
rishabh pant health update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के हेल्थ को लेकर नए अपडेट सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ऋषभ पंत के घुटने की सफल (rishabh pant health update) सर्जरी की गई है। पंत के दाएं घुटने के लिगमेंट का डॉ दिनशॉ पार्दीवाला और उनकी टीम द्वारा ऑपरेशन किया गया। इस बात की जानकारी BCCI सूत्रों से मिली है।

इसके अलावा एक और अच्छी खबर सामने आ रही है कि ऋषभ पंत अब तेजी से रिकवर कर रहे हैं। फिलहाल वह मैडिकल टीम की निगरानी में है।

यह भी पढ़े:
joshimath landslides update
जोशीमठ में भयानक तबाही- अब मंदिरों के शिवलिंग में भी आ रही दरारें

बता दें कि 30 दिसंबर को टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत के कार हादसे की खबर से सारा क्रिकेट जगत सन्न रह गया था। यह हादसा तब हुआ जब ऋषभ दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। उनके इस दर्दनाक हादसे के बाद उन्हें दून के मैक्स अस्पताल (rishabh pant health update) में भर्ती करवाया गया। इस हादसे में उनके शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं। करीब 1 हफ्ते तक दून में इलाज चलने के बाद उन्हें मुंबई रेफर कर दिया गया। फिलहाल उनका मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में इलाज जारी हैं।

यह भी पढ़े:
Sania Mirza retirement
टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संयास लेने का ऐलान

rishabh pant health update: इस दिन करेंगे मैदान में वापसी

रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषभ पंत को मैदान में वापसी करने में लगभग 6 महीने का समय लग सकता है। वहीं BCCI के एक अधिकारी ने बताया कि पंत वर्ल्ड कप सहित 7 बड़े टूर्नामेंट मिस कर सकते हैं। 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com