डीडीसीए के निदेशक पहुंचे ऋषभ पंत का हाल जानने

0
333
Rishabh Pant Accident
Rishabh Pant Accident

Rishabh Pant Accident: क्या ऋषभ पंत को किया जाएगा एअरलिफ्ट?

Rishabh Pant Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट (Rishabh Pant Accident) के बाद उनका हाल चाल जानने के लिए डीडीसीए की टीम देहरादून मैक्स अस्पताल पहुंची। डीडीसीए की टीम की ओर से बीसीसीआई को ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) के स्वास्थ्य संबंधित सूचनाएं दे दी गईं हैं।   

डीडीसीए (DDCA) के निदेशक श्याम सुंदर शर्मा ने बताया कि प्रेसिडेंट रोहन जेटली के निर्देश पर वह ऋषभ पंत का हाल चाल जानने के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल आए थे लिहाजा वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और काफी कॉन्फिडेंट होकर बातचीत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:
Rishabh Pant Car Accident
अनुपम खेर और अनिल कपूर पहुंचे देहरादून, जाना ऋषभ पंत का हाल  

इसके साथ ही एअरलिफ्ट के सवाल पर श्याम सुंदर शर्मा ने बताया कि अभी फिलहाल ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) को एयरलिफ्ट कराए जाने जैसी कोई बातचीत नहीं हुई है। फिलहाल एयरलिफ्ट होना है या नहीं होना है यह निर्णय बीसीसीआई लेगी, लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) के स्वास्थ्य में काफी अधिक सुधार आया है और बीसीसीआई भी लगातार मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क में है।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार शुक्रवार सुबह रुड़की की नारसन सीमा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। कार ऋषभ पंत ही चला रहे थे। इस भयानक हादसे का शिकार होने के बाद ऋषभ पंत को रुड़की के सक्षम अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया और इसके बाद उन्हें देहरादून स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें:
Tunisha Sharma Death
तुनिषा शर्मा डेथ मिस्ट्री का हुआ पर्दाफाश, शीजान पर ये इल्जाम

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com