धामी सरकार का बड़ा ऐलान: ऋषभ पंत की जान बचाने वालों को मिलेगा इनाम

0
241
Rishabh Pant

Uttarakhand Devbhoomi Desk: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत बीते शुक्रवार को कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए। यह हादसा इतना भयानक था कि इसमें पंत (Rishabh Pant) की जान बाल-बाल बच गयी। कर दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसमे आग के गोले में तब्दील हो गयी थी। इस दौरान हरियाण रोडवेज के ड्राइवर और कंडक्टर मसीहा बनकर आये और किसी तरह पंत की जान बचाने में सफल रहे। बताया जा रहा है कि ड्राइवर सुनील कुमार और कंडक्टर परमजीत को अब उत्तराखंड सरकार ने सम्मानित करने का फैसला किया है। इस बात का ऐलान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया है।

जानकारी के मुताबिक पंत अपनी मां को सरप्राइज देने रुड़की से दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान दिल्ली-देहरादून हाइवे पर ये हादसा हुआ। ऐसे में उन्हें (Rishabh Pant) तुरंत रुड़की के सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। बता दें कि इस समय उनका इलाज वहीं पर चल रहा है।

यह भी पढ़े:
Tunisha Sharma Death
तुनिषा शर्मा डेथ मिस्ट्री का हुआ पर्दाफाश, शीजान पर ये इल्जाम

Rishabh Pant: 26 जनवरी को किए जायेंगे सम्मानित

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को ऐलान किया कि राज्य सरकार ऋशभ पंत (Rishabh Pant) की जान बचाने वाले लोगों को 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के दिन सम्मानित करेगी। धामी ने कहा, “हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर और कंडक्टर ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की जिंदगी बचाई। हमने उन्हें 26 जनवरी को सम्मानित करने का फैसला किया है।”

यह भी पढ़ें:
Sophie Choudry
टॉपलेस हुईं सोफी चौधरी, देखें वीडियो

वहीं इस एक्सीडेंट में ऋषभ पंत के कई जगहों पर चोटें आई हैं। उनकी स्थिति (Rishabh Pant) को देखते हुए कहा जा रहा है कि इस चोट को ठीक होने में तीन महीने से ज्यादा का समय लग सकता है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि पंत का फरवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलना मुश्किल दिख रहा है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com