उत्तराखंड में ऐसे मनाया गया नए साल का जश्न

0
244
new year 2023 celebratiion in uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: वर्ष 2022 की विदाई और वर्ष 2023 के स्वागत में उत्तराखंड वासियों में भारी उत्साह दिखाई दिया। घड़ी में 12 बजते ही युवाओं ने आसमान रंग-बिरंगी आतिशबाजी कर, और अपने संगीतमय कार्यक्रम से धमाल और मस्ती के बीच (new year 2023 celebratiion in uttarakhand) नए साल 2023 का स्वागत किया। इसी कड़ी में होटलों, रेस्टोरेंट और पबों में भी अलग-अलग थीम पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए गए।

यह भी पढ़े:
Pope Benedict XVI
नहीं रहे पोप बेनेडिक्ट, वेटिकन सिटी में ली अंतिम सांसे

new year 2023 celebratiion in uttarakhand: इन जगहों पर हुए कार्यक्रम

कड़ाके की ठंड के बीच स्थानीय लोग और पर्यटक भी पहाड़ो की रानी मसूरी और नैनीताल में नए साल के जश्न पर खूब झूमे। इन जगहों में कई होटलों में कार्यक्रम भी आयोजित किये गये। इतना ही नही बल्कि राजधानी देहरादून में कई गायकों ने (new year 2023 celebratiion in uttarakhand) समा बांधा। नए साल के जश्न के लिए राजपुर रोड के सभी होटलों, क्लबों आदि में जश्न की खासी तैयारियां की गई थीं। शनिवार से ही यहां संगीत की महफिलें सजने लगी थीं। इसके अलावा चकराता रोड, जीएमएस रोड, हरिद्वार रोड, सहारनपुर रोड आदि जगहों पर भी विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हुए। डीजे पर लोग देर रात तक झूमते रहे।

यह भी पढ़े:
Rishabh Pant Accident
डीडीसीए के निदेशक पहुंचे ऋषभ पंत का हाल जानने

शनिवार शाम से ही राजपुर रोड और आसपास के मॉल में लोग इकट्ठा होने लगे थे। लोगों ने फिल्म देखी और विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान लोग पंजाबी गायक जस्सी गिल के गानों पर भी झूमे। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में जस्सी को देखने के लिए हजारों (new year 2023 celebratiion in uttarakhand) लोगों की भीड़ उमड़ी। बता दें की इस कार्यक्रम में राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि.) गुरमीत सिंह और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com