बाप-बेटी का रिश्ता हुआ कलंकित: नाबालिग बेटी बनी हवस का शिकार

0
383
rape cases in uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड से एक बार फिर बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है। आपको बता दें कि बाप ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार बनाकर बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार (rape cases in uttarakhand) कर दिया। ये घटना विकासनगर के कालसी क्षेत्र की है। यहाँ एक कलयुगी पिता ने पहले तो इस घटना को अंजाम दिया, उसके बाद वह भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसकी कोशिशों पर पानी फेर दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:
besharam rang song controversy
Deepika Padukone की ‘भगवा बिकिनी’ पर बवाल जारी, अब किए जायेंगे ये बदलाव!

rape cases in uttarakhand: पीड़िता की माँ ने की शिकायत

दरअसल, कालसी थाने में बीते दिन एक महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई। जिसमे उसने बताया कि उसके 2 बच्चे है। जब उसकी बड़ी बेटी 13 साल की थी। तब उसके पति ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया था लेकिन समाज के डर से वह किसी को यह बात (rape cases in uttarakhand) बता न सकी। महिला ने आरोप लगाया कि 7 दिन पहले उसके पति ने फिर से एस काम किया। लेकिन महिला समाज से बिना डरे पुलिस तक पहुंची और पुलिस को अपनी बेटी के साथ हुई घटना बताई।

यह भी पढ़ें:
uttarakhand school holiday
उत्तराखंड में 4 महीने बंद रहेंगे स्कूल! जाने क्यों?

ऐसे में शिकायत मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई और रेप संबंधी सभी धाराओं पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी के संबंध में जानकारी जुटाई और मौके पर पहुँच कर आरोपी (rape cases in uttarakhand) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द ही न्यायालय में पेश किया जायेगा और न्यायालय के आदोश पर ही आगे की कार्रवाई होगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com