Deepika Padukone की ‘भगवा बिकिनी’ पर बवाल जारी, अब किए जायेंगे ये बदलाव!

0
381
besharam rang song controversy

Uttarakhand Devbhoomi Desk: फिल्म पठान का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ इन दिनों खबरों में है। इसको लेकर कई दिनों से बवाल मचा हुआ है। कहीं लोग इस गाने को लेकर थिरकते हुए दिख रहे हैं तो कहीं इस गाने के विरोध में खड़े हुए हैं। ऐसे में इस बीच इस गाने पर एक नया अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पठान फिल्म के सर्टिफिकेशन के लिए हाल ही में CBFC एग्जामिनेशन कमिटी गई थी। CBFC की गाइडलाइंस (besharam rang song controversy) के अनुसार फिल्म को बारीकी से देखा गया। फिर उसके बाद कमिटी ने फिल्म मेकर्स को कुछ बदलाव करने की सलाह दी है। इन्ही बदलाव में बेशरम रंग गाने भी शामिल है।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होने के बाद से ही विवादों में है। गाने में दीपिका की भगवा रंग की बिकिनी पर सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को बदलाव करने के सुझाव दिए हैं।

यह भी पढ़े:
winter storm havoc in america
अमेरिका में बर्फीले तूफान ने मचाई तबाही, 60 लोगों की मौत

besharam rang song controversy: ये है पूरा मामला

किंग खान की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया यूजर्स समेत कई बड़े नेताओं का कहना है कि दीपिका के कपड़ों के रंग से हिंदुओं की ओर इशारा किया गया है जबकि किंग खान के हरे रंग की शर्ट (besharam rang song controversy) से उनको लड़कियों का इस्तमाल करने वाला शख्स बताया जा रहा है। इसी को लेकर फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़े:
leopard in FRI dehradun
FRI देहरादून में तेंदुए की दस्तक, इस दिन तक लोगों का प्रवेश हुआ बंद

अब CBFC गाइडलाइंस के तहत मेकर्स को फिल्म के गानों के साथ-साथ (besharam rang song controversy) कुछ सीन्स में भी बदलाव करने के निर्देश दिए गए हैं। इतना ही नहीं, बल्कि इसमें बदलाव कर रिवाइज्ड वर्जन को सब्मिट करने का आदेश दिया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com