स्कूल स्टाफ का शौचालय प्रयोग करने पर, 7 साल की छात्रा को शिक्षक ने बेरहमी से पीटा

0
278
rampur

Rampur स्कूल की महिला शिक्षक ने स्टाफ शौचालय प्रयोग करने पर मासूम छात्रा को पीटा

Rampur में सरकारी स्कूल की महिला शिक्षक का बेहद अमानवीय चेहरा सामने आया है जहां उसने एक 7 साल की छात्रा को सिर्फ इसलिए बेरहमी से पीट दिया क्योंकि उसने स्टाफ टॉइलेट का प्रयोग कर लिया था। इस मामले के सामने आने के बाद भी शिक्षा विभाग के अधिकारी गंभीरता से नहीं ले रहे और पुलिस अधिकारी भी मामले को आपसी विवाद बताकर कुछ नहीं कर रहे हैं।

Rampur के सरकारी स्कूल के शिक्षक का कारनामा, पीड़िता 7 साल की मासूम

rampur

बताया जा रहा है कि यह मामला Rampur मुरादाबाद के भोट क्षेत्र के प्राथमिक स्कूल का है। इस स्कूल में 7 साल की बच्ची को पीटने का मामला सामने आ रहा है। स्कूल में छात्र-छात्राओं के लिए अलग से शौचालय बना हुआ है और स्कूल स्टाफ का शौचालय अलग है। 27 सितम्बर को यह घटना घटी जब बच्चों का शौचालय गंदा होने के वजह से एक छात्रा स्टाफ टॉइलेट में चली गयी।

Rampur की महिला शिक्षक ने छात्रा को बेरहमी से पीटा और घर भेज दिया

Rampur की इस स्कूल में जो हुआ वो बहुत दुखद है। छात्रा को स्टाफ के शौचालय में जाता देख महिला शिक्षक का पारा चढ़ गया और वो बच्ची [छात्रा] को बेरहमी से पीटने लगी और साथ ही उसे पीटने के बाद स्कूल के बीच में ही घर भेज दिया। छात्रा के पिता ने महिला शिक्षक पर कारवाई के लिए एसएसपी को शिकायती पत्र दिया है। भोट के पजावा गांव निवासी इंतज़ार मियां ने एसएसपी को भेजे पत्र में कहा है कि उनकी 7 साल कि बेटी गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती है जहां उसकी मासूम बेटी के साथ यह घटना हुई।

ये भी पढ़ें   PFI प्रतिबंध पर मायावती का ट्वीट, दर्शाता है उनका मुस्लिम मोह, क्या काम आएगा ?

Rampur स्कूल के शिक्षक और प्रधान ने परिवार वालों से की अभद्रता

Rampur स्कूल में बेटी के लगातार रोने पर उसने देखा तो उसके कंधे और कमर पर चोट के नीले निशान थे और उसके बाद भी शिक्षक का दिल नहीं पसीजा। चोट के निशान देखकर उसने पत्नी के साथ स्कूल में जाकर मामले की जानकारी ली तो उल्टा स्कूल में मौजूद महिला शिक्षक और ग्राम प्रधान ने उनके साथ अभद्रता की और स्कूल से भगा दिया। छात्रा के पिता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कारवाई की मांग की है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com