अर्चना गौतम “साउथ की सनी लियोनी” लगाएँगी बिग बॉस में ग्लैमर का तड़का

0
598
archana gautam

Archana Gautam “मिस बिकिनी” दिखाएंगी बिग बॉस में अपना जलवा

Archana Gautam बिग बॉस में पहले ही दिन से अपना जलवा दिखाने की कोशिश कर रही हैं। अर्चना एक बिकिनी माडल हैं,और “बिकिनी गर्ल” के नाम से मशहूर हैं। अर्चना मिस बिकिनी इंडिया 2018 की विजेता रह चुकी हैं और इसके अलावा भी वो कई शो कर चुकीं हैं। टीवी की दुनिया के सबसे बड़े शो बिग बॉस में इस बार आपको अभिनेता,गायक,डांसर से लेकर अब पॉलिटिशियन भी देखने को मिलेंगे। जी हाँ, हैरान मत होइए, बिग बॉस की प्रतिभागी अर्चना गौतम एक कलाकार,माडल के साथ ही नेता भी हैं।

Archana Gautam “मिस बिकिनी” के नाम से मशहूर,”साउथ की सनी लियोनी” का तमगा

archna Gautam

क्या आप जानते हैं कि Archana Gautam एक बिकिनी माडल भी हैं। बिकिनी गर्ल के नाम से मशहूर, अर्चना मिस बिकिनी इंडिया 2018 की विजेता रह चुकीं हैं। अर्चना रियल लाइफ में भी बहुत ग्लैमरस हैं और उन्हें “साउथ का सनी लियोनी भी कहा जाता है। सोशल मीडिया पर भी अर्चना बहुत एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 752k फालोअर्स हैं। अर्चना का अकाउंट उनके ग्लैमरस और सिज़्लिंग फोटोज़ से भरा पड़ा है। अर्चना को डांस का भी काफी शौक है और उनके डांसिंग विडीयोज़ सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल रहते हैं। इस बार बिग बॉस में भी कई गानों पर डांस की तैयारी करके आई हैं।

Archana Gautam एक पॉलिटिशियन भी हैं, काँग्रेस पार्टी से लड़ चुकीं हैं चुनाव

Archana Gautam बिग बॉस में पहले दिन से अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रही हैं । बिग बॉस के पहले दिन उन्होने सलमान खान से बातचीत में कहा था कि वो एक खास पहचान बनाने के लिए बिग बॉस में आयी हैं, क्योंकि उन्हें राजनीति में आगे जाना है। अर्चना यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं। बिग बॉस में आने से पहले उत्तर प्रदेश से विधायकी का चुनाव भी लड़ चुकीं हैं। अर्चना को कॉंग्रेस ने मेरठ के हस्तिनापुर से टिकट दिया था हालांकि अर्चना चुनाव जीत नहीं पायी। चुनाव हारने के बावजूद उनका सपना राजनीति में बड़ा मुकाम बनाने का है।

ये भी पढ़ें  माधुरी दीक्षित “धक धक गर्ल” की ये फोटो बना रही फैंस को दीवाना, फैंस बोले हम निशब्द हैं

 Archana Gautam  कई फिल्मों में कर चुकीं हैं काम

archana gautam

अर्चना कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 2015 में बॉलीवुड में  Archana Gautam ने कदम रखा था। पहली बार फिल्म “ग्रेट ग्रांड मस्ती ” में दिखी थीं और इसके बाद अर्चना “हसीना पार्कर “,बारात कंपनी,जंक्शन वाराणसी में नजर आयीं। हिन्दी फिल्मों के अलावा तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि अर्चना को वो पहचान नहीं मिली, जिसकी हर किसी को बॉलीवुड में चाहत होती है।

For latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com