रामनगर में पर्यटकों की कार बही, 9 की मौत, 1 को बचाया गया

0
186

नैनीताल ब्यूरो- नैनीताल जिले के रामनगर में शुक्रवार सुबह एक दुखद घटना घटो। जिसमें ढेला गांव में एक कार पानी के तेज बहाव में बह गई। इस दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है और एक युवति को बचा लिया गया है। बताया जा रहा है कि कार सवार तीन लोग पंजाब के पटिलाया के रहने वाले थे।

ACCIDENT 1

बताया जा रहा है कि गुरूवार की रात को ढेला गांव के रिसार्ट में पटियाला से आए तीन युवक और सात स्थानीय युवतियां रूके हुए थे। शुक्रवार की सुबह लगभग पांच बजे ये सभी रिसार्ट से रामनगर के लिए लौटने लगे। लेकिन गुरूवार की रात हुई बारिश से ढेला नदी का स्तर बढ़ गया था। कार चालक पानी के बहाव का अंदाजा नहीं लगा पाया और उसने कार पानी में उतार दी। लेकिन जैसे कार पानी में उतरी तो कार पानी के तेज बहाव में पलट गई। हादसे में कार सवार सभी लोग कार सहित बह गए। हादसा होते ही स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया।

इस हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हो गई, जिनमें 6 युवतियां हैं और 3 युवक हैं। तीनों युवक पंजाब पटियाला के बताए जा रहे हैं। इस हादसे में एक मात्र युवती को बचाया गया, जिसना नाम नाजिमा बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बारिश के कारण ढेला नदी में पानी का बहाव तेज था कार चालक वहां पानी का अंदाजा नहीं लगा पाया और उसने तेज बहाव में कार उतार दी। बताया जा रहा है कि एक स्थानीय व्यक्ति ने कार को हाथ दिखाकर रोकने की कोशिश भी की लेकिन वह नहीं रूका।