लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, जूते की माला पहनाई-पिलाया पेशाब

0
21
rajasthan

Rajasthan के टोंक में लिव-इन में रहने की दर्दनाक सजा जिसे देखकर काँप जाए रूह

Rajasthan के टोंक में एक लड़के को लिव-इन में रहने की वो सजा दी गयी जिसे देखकर किसी की भी रूह काँप जाए। लड़की के घरवालों ने लड़के के साथ मारपीट की और उसको पेशाब पिलाया। इतना ही नहीं उसकी बहन के साथ भी मारपीट की जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं।

Rajasthan के टोंक में लिव इन पर पंचायत का फैसला, लड़के को दी गयी दर्दनाक यातनाएँ

rajasthan

Rajasthan के टोंक के टोडारायसिंह के मुंडियाकला इलाके में एक प्रेमी युगल लिव-इन में रह रहा था और जब इसका पता लड़की के घरवालों को चला तो उन्होने हँगामा मचा दिया और इसका विरोध करते हुए पंचायत बुला ली। पंचायत ने फैसला सुनाने के बाद पंच तो चले गए और इसके बाद शुरू हुई लड़के को दी जाने वाली दर्दनाक यातनाएँ।

लड़की के घरवालों ने लड़के की बहन के साथ भी बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। पीड़ित युवक ने बताया कि लड़की के घरवालों ने जूते की माला पहनाई, पेशाब पिलाई और तो और सिर को गरम चिमटे से दागा। साथ ही साथ धारधार हथियार से नाक पर हमला किया ।

ये भी पढ़ें पटना में बीच सड़क गुंडई का वीडियो हुआ वायरल

Rajasthan टोंक में पंचायत में अपनी बहन के साथ पहुंचा लड़का, रात भर दोनों को बनाए रखा बंधक

Rajasthan टोंक में लिव-इन में रहने वाला लड़का पंचायत में अपनी बहन के साथ पहुंचा जहां पंच लोगों ने उसको पाँच दिन का समय देते हुए 93 हज़ार लड़की के घरवालों को देने को कहा और अपने अपने घर चले गए। पीड़ित लड़के ने बताया कि पंच फैसले के बाद जब वो अपनी बहन को लेकर घर जाने लगा तो रास्ते में लड़की वालों ने दोनों को जबरन बंधक बना लिया और रात भर जंगल में बिठाए रखा। पुलिस ने बताया कि इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है और पीड़ित ने लड़की के पिता, भाई और जीजा पर मुकदमा दर्ज कराया है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com