Friday, September 23, 2022
HomeदेशRahul Gandhi बोले हमारी "भारत जोड़ो यात्रा "BJP-RSS की विचारधारा के खिलाफ

Rahul Gandhi बोले हमारी “भारत जोड़ो यात्रा “BJP-RSS की विचारधारा के खिलाफ

AICC President Election पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा “जब चुनाव की प्रक्रिया खत्म होगी तब आपको पता चल जाएगा कि मैं अध्यक्ष बन रहा हूँ या नहीं। अगर मैं नामांकन नहीं करता तब आप सवाल पूछ सकते हैं।” 

Rahul Gandhi ने किया BJP -RSS पर हमला, कहा आपकी विचारधारा नफरत फैलाती और हमारी देश जोड़ने वाली

इस समय काँग्रेस पार्टी  देशभर में 3570 किलोमीटर लंबी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है । भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी और संघ पर निशाना साधा। Rahul Gandhi ने कहा की बीजेपी और संघ की विचारधारा सिर्फ नफरत फैलाने का काम करती है और इसलिए हमारी ये भारत जोड़ो यात्रा, बीजेपी और आरएसएस की विचारधारा के खिलाफ है।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं काँग्रेस का सदस्य होने के नाते इस यात्रा में शामिल हूँ । ये यात्रा भारत को जोड़ने के लिए है और अगर इसका फायदा काँग्रेस को भी होता है, तो ठीक है।

Rahul Gandhi ने बीजेपी पर संस्थाओं पर कब्जा करने का आरोप लगाया

rahul gandhi

तीसरे दिन की यात्रा के दौरान Rahul Gandhi ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि उसने सभी संस्थाओं पर कब्जा कर लिया है और वो उन पर दबाव डाल रहे । राहुल ने कहा की आप सब को पता है कि बीजेपी कैसे काम कर रही है। राहुल गांधी ने इशारे ही इशारे में विपक्ष पर भी आरोप लगाया कि बहुत सारे लोग लड़ना नहीं चाहते और उनको लगता है कि बीजेपी के साथ कहाँ फसना ? राहुल गांधी ने दो टूक कहा कि हम किसी से नहीं डरते और हम अपनी संघर्ष कि लड़ाई जारी रखेंगे और देश के लिए हमेशा खड़े रहेंगे ।

ये भी पढ़ें  Delhi Breaking News: आजाद मार्केट में 4 मंजिली इमारत गिरी, 5 मजदूरों के मलबे में फंसे होने की आशंका

Rahul Gandhi ने काँग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव पर दिया पत्रकारों को जवाब

rahul gandhi

अपनी यात्रा के दौरान Rahul Gandhi ने पत्रकारों से भी बात की। पत्रकारों के काँग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के मार्फत पूछे गए सवाल का उन्होने बड़े बेबाकी से जवाब दिया और कहा कि जब चुनाव कि प्रक्रिया खत्म होगी तो आपको पता चल जाएगा कि मैं अध्यक्ष बन रहा हूँ या नहीं।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular