Tuesday, September 27, 2022
HomeविदेशDoctor in Pakistan marries chaiwala : दोनों की लव स्टोरी हुई वायरल

Doctor in Pakistan marries chaiwala : दोनों की लव स्टोरी हुई वायरल

ये प्रेम कहानी है एक MBBS महिला डॉक्टर किश्वर
 साहिबा और उसी अस्पताल में 
हाउसकीपिंग स्टाफ शहजाद की।

Doctor in Pakistan marries chaiwala

इन दिनों एक प्रेम कहानी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है और इनकी प्रेम कहानी ने प्यार पर भरोसा करना सीखा दिया है और प्यार में इंसान कुछ भी हासिल कर सकता है पाकिस्तान के इस प्रेमी जोड़े ने ये साबित कर दिखाया है। ये प्रेम कहानी है एक MBBS महिला डॉक्टर किश्वर साहिबा और उसी अस्पताल में हाउसकीपिंग स्टाफ शहजाद की।

इस प्रेमी जोड़ा का वीडियो ‘’मेरा पाकिस्तान’’ यूट्यूब चैनल पर हारीश भट्टी नाम के यूट्यूबर ने शेयर किया है। ये दोनों कपल पाकिस्तान के दीपालपुर शहर के रहने वाले हैं।

Doctor in Pakistan marries chaiwala

वहीं क्लिप में दिखाया गया है कि किश्वर कह रही हैं कि उनको शहजाद की सादगी और सिर्फ काम से मतलब रखना बहुत पसंद था। किश्वर का कहना है कि जब शहजाद मुझे प्यार से मैम बुलाते थे तो भी मुझे काफी अच्छा लगता था।

वहीं चायवाले शहजाद का कहना है कि किश्वर ने ही उनको प्रपोज किया। शहजाद डॉक्टरों के दफ्तर में सफाई का काम करता था चाय परोसता था, इसी दौरान एक किश्वर ने शहजाद से फोन नंबर मांगा जिसके बाद वे आपस में बात करते थे।

Doctor in Pakistan marries chaiwala
Doctor in Pakistan marries chaiwala

शहजाद जब अपनी Whtsapp पर स्टेटस लगाता था तो किश्वर उनके स्टेटस को खूब पंसद करती थी इसके बाद किश्वर ने सीधे शहजाद को अपने केबिन में बुलाकर प्यार का इजहार किया जिसके बाद ये बात सुनकर शहजाद को यकीन नहीं हुआ।

Doctor in Pakistan marries chaiwala
Doctor in Pakistan marries chaiwala

फिल्हाल इन दोनों ने एक मेडिकल स्टोर खोला हुआ है साथ ही इन्होंने एक Pak KS नाम का एक यूट्यूब चैनल भी खोला हुआ है जिसमें ये अपना डेली रुटीन बताते हैं।

ये भी पढे़ं : Queen Elizabeth II death : एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, कहा- एक युग का अंत

RELATED ARTICLES

Most Popular