Delhi Breaking News: आजाद मार्केट में 4 मंजिली इमारत गिरी, 5 मजदूरों के मलबे में फंसे होने की आशंका

0
397
delhi breaking news

Delhi Breaking News : 4 मंजिली निर्माणाधीन इमारत गिरी, 5 मज़दूर मलबे में फंसे, 2 घायल

आज एक दुखद हादसे में दिल्ली के आजाद मार्केट में एक इमारत गिर गयी जिसका काम अभी चालू था । इस 4 मंजिली इमारत में 5 मजदूरों के फंसे होने की आशंका है वहीं 2 मजदूर घायल हैं। आज सुबह 9 बजे के आस पास इस इमारत के गिरने की खबर आई और उसके बाद मौके पर rescue टीम पहुँच गयी ।

Delhi Breaking News : आजाद मार्केट के शीशमहल बिल्डिंग में चल रहा था काम, बचाव कार्य जारी

जैसे ही इमारत के गिरने की सूचना आई मौके पर तुरंत rescue टीम पहुँच गयी और अभी बचाव कार्य जारी है । स्थानीय लोग भी rescue टीम के साथ मिलकर बचाव कार्य में मदद कर रहे हैं। बिल्डिंग चूंकि 4 मंज़िला बन रही थी तो इसलिए मलबा भी अधिक होगा और इसे हटाने में थोड़ा समय लग सकता है। वहां मौके पर मौजूद लोगों ने बताया है कि इसमे कई लोगों के फंसे होने कि आशंका है हालांकि शुरुवाती दौर में 5 मजदूर ही बताए जा रहे हैं।

 ये भी पढ़ें Delhi Breaking News: Scooty साफ करने के लिए तिरंगे का इस्तेमाल,दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Breaking News :बिल्डिंग के पास स्कूल होने पर लोगों कि बेचैनी बढ़ी 
delhi breaking news

अधिकारियों ने बताया कि मौके पर पता चला कि आजाद मार्केट में स्थित शीशमहल बिल्डिंग में हाउस नंबर 754 गिर गया है जिसके बाद दमकल कि 4 गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है और अभी भी राहत और बचाव कार्य जारी है।

वहीं सबसे बड़ी खबर वहां के लोगों ने बताई है कि जिस जगह ये इमारत थी उसके पास में ही एक स्कूल भी है । लोगों का कहना है कि जब बिल्डिंग गिरी तो पास में ही स्कूल के बच्चे वहां से गुजर रहे थे और बिल्डिंग गिरने के बाद से उन बच्चों कि कोई खबर नहीं है। उन बच्चों के परिजन मौके पर हँगामा करते पाये गए हालांकि पुलिस पहुँच चुकी है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com