230 की रफ्तार से कंटेनर से टकराई कार, 4 लोगों की मौत, एक्सीडेंट से पहले थे FB लाइव

0
339
purvanchal expressway accident

purvanchal expressway: एक्सीडेंट से पहले थे FB लाइव

UP में सुल्तानपुर (purvanchal expressway) के पास हुए सड़क हादसे के वक्त BMW की रफ्तार 230 किलोमीटर प्रति घंटे थी। दरअसल, इसमें सवार 4 युवक फेसबुक पर लाइव थे। कैमरा स्पीडोमीटर पर फोकस था । फेसबुक पर लाइव में एक युवक कह रहा था चारों मरेंगे। तभी कार कंटेनर से भिड़ जाती है। हादसे में BMW में सवार 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसा इतना भयंकर था कि कार सवार चारों लोग और BMW का इंजन दूर जा गिरे। एक युवक का सिर और हाथ करीब 30-40 मीटर दूर मिला। इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

सवा करोड़ रुपए की BMW 62-63 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। और बढ़ते-बढ़ते कार का स्पीडोमीटर 230 पर जा पहुंचा । फेसबुक लाइव का पूरा वीडियो एक्सीडेंट तक तो नहीं पहुंचता, लेकिन यह किस रफ्तार पर हुआ होगा इसका अहसास फेसबुक लाइव का वीडियो करा देता है।

purvanchal expressway

purvanchal expressway: लखनऊ सर्विसिंग के लिए ले जा रहे थे कार

डॉ. आनंद कुमार महंगी कार और बाइक के शौकीन थे। उनके पास 16 लाख की बाइक भी थी। हाल ही में आनंद ने लगभग सवा करोड़ में नई BMW कार खरीदी थी। इसकी ही सर्विसिंग के लिए वह 3 और साथियों के साथ लखनऊ जा रहे थे। कार में बिहार के रोहतास निवासी डॉ. आनंद कुमार के अलावा उनके चचेरे बहनोई झारखंड निवासी दीपक, दोस्त अखिलेश और भोला कुशवाहा थे। जब (purvanchal expressway) हादसा हुआ तब कार भोला चला रहा था ।

रूट डायवर्सन बना हादसे की वजह

सुल्तानपुर (purvanchal expressway) के पास जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहां रूट डायवर्ट किया गया है। करीब एक हफ्ते पहले इसी जगह बरसात से सड़क बैठ गई थी। एक हफ्ते पहले लगभग 5 फीट गहरे और 15 फीट लंबे गड्ढे में यहाँ कार फंस गई थी। इसको रिपेयर तो कर दिया गया, लेकिन रूट अब तक डायवर्ट है। सामने से कंटेनर से तेज रफ्तार BMW कार टकरा गई।

purvanchal expressway accident
purvanchal expressway जहां 16 नवंबर 2021 को मिराज, सुखोई, हरक्यूलिस का जलवा था। वहां अब हर महीने चीखपुकार सुनाई देती है। जनवरी से लेकर अब तक purvanchal expressway पर 5 बड़े हादसे हो गये हैं, जिसको सुनकर और देखकर हर किसी की रूह कांप उठी है। 11 महीने पहले इस एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण प्रधानमंत्री के हाथों हुआ था। 340 KM लंबे इस एक्सप्रेस-वे को लगभग 22 हजार करोड़ रुपए में तैयार किया गया है।

उर्फी जावेद ने फिर लगाई इंटरनेट पर आग, इतना बोल्ड लुक देख फैंस के छूटे पसीने