‘‘कांग्रेस सरकार में लगाई 100000 नौकरियां, भाजपा कार्यकाल में एक चपरासी तक नहीं’’

0
162

खटीमा, ब्यूरो। नेता आजकल खूब एक-दूसरे की सरकारों की कमियां और खामियां गिनवा रहे हैं। यही नेता पहले भाजपा में रहते वक्त जहां मोदी और बीजेपी के गुणगान गाते थे आज कांग्रेस की जय-जयकार कर रहे हैं और भाजपा को खूब गरिया रहे हैं। चुनाव की तारीख नजदीक आते ही नेता अपने बयान देकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ यही कह रहे हैं पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत।

भाजपा से कांग्रेस में आए पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत ने चुनाव प्रचार के दौरान खटीमा में बीजेपी को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में मंत्री रहते हुए वह एक चपरासी की भी नौकरी नहीं लगा पाए थे जबकि कांग्रेस काल में मंत्री रहते वक्त एक लाख से अधिक बेरोजगारों को उन्होंने नौकरी पर लगाया था। अंतर साफ है। उन्होंने खटीमा के लोगों से भाजपा की सरकार को राज्य से हटाने की अपील की। आपको बता दें कि पूर्व मंत्री हरक सिंह कांग्रेस के खटीमा प्रत्याशी भुवन कापड़ी के समर्थन में चकरपुर, गिराबाग, मझोला आदि इलाके में जनसभाएं कर भाजपा के खिलाफ मतदान की अपील की।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर पहुंची है। रसोई गैस से सिलिंडर व तेल गायब हो गया है। किसानों पर लगातार हत्याचार हो रहे हैं। आवारा पशुओं को लेकर किसान परेशान है। किसानों को खाद व बीज पानी नहीं मिल पा रहा है। पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। जिससे महंगाई बढ़ रही है। इससे हर वर्ग के लोग परेशान है।

YOU MAY ALSO LIKE

युवा वर्ग नौकरियों के लिए दर-दर भटक रहे है। परंतु इस सब के बाद सरकार को इन सब से कुछ लेना देना नहीं है। उन्होंने प्रदेश व क्षेत्र के विकास के लिए प्रत्याशी कापड़ी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी कापड़ी ने कहा कि आमजन महंगाई से परेशान है। इसलिए उन्हें गांव-गांव लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। वह जमीन से जुड़े हुए है। इस बार जनता किसी के झांसे में नहीं आने वाली है। जनता आखिर किसके झांसे में आएगी यह तो 10 मार्च को साफ हो जाएगा लेकिन फिलहाल नेताओं की बयानबाजी और जुबानी जंग जारी है। वहीं, इस दौरान प्रकाश तिवारी, अंकित सिंह, रवीश भटनागर, नासिर खान, राजू सोनकर महेश जोशी, दलजीत गौराया, जसविंदर सिंह, अरविंद कुमार, प्रवीन सिंह बिष्ट भी मौजूद थे।