सेल्फी लेना युवकों को पड़ा भारी, तीन डूबे; एक को बचाया…

0
163

सेल्फी लेते वक्त गंगनहर में गिरा युवक, बचाने कूदे दोस्त फिर भी दो लापता

हरिद्वार, ब्यूरो। सेल्फी का शौक कई बार लोगों को बहुत महंगा पड़ रहा है। यहां तक कई बार मौत के मुंह में भी लोग शमा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार जनपद के रुड़की में सामने आया। यहां सोनाली पार्क के पास गंगनहर के पास सेल्फी ले रहे उत्तर प्रदेश के तीन युवक गंग नहर में बह गए। इनमें से एक पुलिस जवान ने चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद कुछ लोगों की मदद और सूझ-बुझ से एक युवक को बचा लिया जबकि दो की तलाश अभी भी जारी है।

YOU MAY ALSO LIKE

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहित आहूजा उसका भाई रोहित आहूजा पुत्र राकेश निवासी सुभाष नगर अम्बाला रोड जिला जिला सहारनपुर (उप्र) अपने दोस्त मोहित सचदेवा सुभाषनगर (सहारनपुर) के साथ रुड़की आए थे। मंगलवार सुबह तीनों युवक गंग नहर किनारे सोलानी पार्क के पास सेल्फी ले रहे थे। अचानक सेल्फी लेते वक्त मोहित का पांव फिसल गया और वह गंग नहर में गिर गया। उसे बचाने के लिए मोहित सचदेवा भी गंगनहर में कूद पड़ा। दोनों ही युवक गंग नहर में डूबने लगे। उन्हें बचाने के लिए रोहित आहूजा भी गंग नहर में कूद गया, लेकिन वह भी डूबने लगा।

uttarakhand news

रोहित ने गंग नहर किनारे झाड़ियां पकड़ ली और चिल्लाना शुरू कर दिया। इसी बीच वहां पर मार्निंग वाक कर रहे सिविल लाइन कोतवाली के कांस्टेबल रघुवीर सिंह ने रोहित के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने कुछ व्यक्तियों की मदद से रोहित को गंग नहर से बाहर निकाला, जबकि मोहित आहूजा और मोहित सचदेवा गंग नहर में डूबकर लापता हो गए। पुलिस की टीम दोनों युवकों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र के अनुसार दोनों युवक अपने दोस्त के साथ रुड़की के एक रिश्तेदारी में आए थे, लेकिन सोलानी पार्क के पास वह सेल्फी लेने के लिए पहुंच गए। इसी दौरान हादसा हुआ। बताया कि दोनों युवकों की तलाश के लिए जल पुलिस के गोताखोर लगाए गए हैं।