Cricketer Shubhman Gill के प्यार में Saara Ali Khan, दोनों एक दूसरे को कर रहे Dating

0
244
cricketer shubhman gill

Cricketer Shubhman Gill और Actress Sara Ali Khan के Love angle  का खुलासा

Actress Sara Ali Khan और Cricketer Shubhman Gill  की डेटिंग की खबरों ने कई दिनों से खूब सुर्खियां बटोरी हैं । अब शुभमन के जन्मदिन पर उनके एक दोस्त की पोस्ट से दोनों के बीच Love angle का खुलासा हुआ है। किसी ने क्या सही कहा है “इश्क़ और मुश्क छुपाए नहीं छुपते” और कुछ ऐसा ही हाल इधर शुभमन और सारा का हो रखा है। कुछ दिन पहले एक video viral हुआ था जिसमें सारा और शुभमन दोनों एक साथ restaurant में नज़र आ रहे थे और जिसके बाद इन दोनों के नए-नए इश्क़ के चर्चे आम हो गए । ये बात और पक्की करते हुए शुभमन के cricketer दोस्त ने मुहर लगा दी ।

Cricketer Shubhman Gill के Birthday post में Sara का जिक्र

cricketer shubhman gill

Cricketer Shubhman Gill  के जन्मदिन पर [8 सितंबर] को उनके दोस्त खुशप्रीत सिंह औलख ने लिखा “मेरे मैन को इस स्पेशल डे के लिए बहुत बहुत बधाई, मेरा जीवन आपके बिना अधूरा है “। इसके बाद लिखा “मैं उम्मीद करता हूँ कि भगवान आपको सभी से ज्यादा सफलता, बहाने, गूगल नॉलेज और बहुत सारा प्यार दे। “इस पोस्ट में सारा को उन्होने कैप्स में लिखा तब जाकर लोगों की नजर पड़ी।

 ये भी पढ़ें  Bramhastra Twitter Review : फिल्म देखने के बाद लोगों के ये हैं रिएक्शन

Saara Ali Khan के fans काफी कन्फ्युज हैं 
cricketer shubhman gill

Social मीडिया पर शुभमन गिल की ये पोस्ट आग की तरह फैल गयी जिसके बाद दोस्त को उसे डिलीट करना पड़ा हालांकि तब तक लोगों ने इसका स्क्रीन शॉट लेकर रख लिया था ।

बताते चलें कि सारा अली खान के पहले शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ चुका है।

उधर दूसरी तरफ सारा अली खान के fans भी कन्फ्युज हैं क्यूंकि इसके पहले सारा अली खान ने coffee with karan शो में  स्टार विजय देवरकोंडा को अपना crush बताया था और वो उनके साथ डेटिंग पर जाना चाहती थी ।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com