Tuesday, September 27, 2022
Homeदेशजर्मनी में प्लेन से क्यों उतारे गए पंजाब CM Bhagwant Mann

जर्मनी में प्लेन से क्यों उतारे गए पंजाब CM Bhagwant Mann

Punjab के CM भगवंत मान को 
जहाज से नीचे क्यों उतारा गया?

Punjab CM Maan News

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक फिर विवादों में है। आपको बता दें कि उन्हें जहाज से नीचे उतारा गया है। पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप बाजवा ने सोमवार यानी आज जालंधर में दावा किया है कि (Punjab CM Maan News) भगवंत मान की हालत ऐसी थी कि वो जहाज में बैठने लायक नहीं थे, इसिलिए उन्हें जहाज से नीचे उतार दिया गया और उनका सामान भी जहाज से निकाल दिया गया।

Punjab CM Maan News -क्या बोले कांग्रेस नेता सुखपाल खेरा

वहीं कांग्रेस नेता सुखपाल खैरा ने कहा कि अगर ये खबर सही है जोकि लगता है कि सही है तो अरविंद केजरीवाल को बताना चाहिए कि राजनीति में पिय्यकड़ों को बढ़ावा देने से उन्हें क्या फर्क पड़ रहा है। क्या यही भारत में बदलाव की उनकी राजनीति है? किसी भी सीएम ने राजनीति में नैतिकता की मर्यादा ऐसे कभी नहीं गिराई जैसे भगवंत मान बार-बार कर रहे हैं।

Punjab CM Maan News

Punjab CM Maan News
Punjab CM Maan News

Punjab CM Maan News – ये बोले सुखबीर बादल

दरअसल भगवंत मान हाल ही में जर्मनी गए थे। अब सुखबीर बादल ने ट्वीट कर कहा कि यात्रियों के हवाले से चौंकाने वाली मीडिया रिपोर्टस सामने आई है कि पंजाब के सीएम भगवंत मान को लुफ्थांसा एयरलाइंस से उतार दिया गया था, क्योंकि उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी।साथ ही इसके चलते फ्लाइट 4 घटे लेट हो गई थी। साथ ही उन्होंने लिखा कि ये रिपोर्ट पंजाबियों को दुनियाभर में शर्मिंदा करने वाली है।

ये भी पढे़ं : PM Modi ने किया कैंसर अस्पताल का उद्घाटन, ये है अस्पताल की खासियत 

RELATED ARTICLES

Most Popular