PUBG के लिए नाबालिग ने की मां की हत्या, बदबू न आए इसलिए शव पर छिड़कता रहा रूम फ्रेशनर, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

0
467
PUBG KE LIYE KAR DI MAA KI HATYA

लखनऊ ब्यूरो : एक मां अपने बच्चों की परवरिश में कभी कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। अपने बच्चों की भविष्य की चिंता में कई बार मां उन्हे फटकार भी देती है. कहीं वो गलत संगत में न पड़ जाए इसलिए उनपर रोक -टोक भी लगाती है। लेकिन लखनऊ में एक मां को अपने बेटे की भविष्य की चिंता में उसे टोकना भारी पड़ गया। दरअसल यहां PUBG के लिए एक नाबालिग ने मां की हत्या की। वहीं बदबू न आए इसलिए शव पर वो रूम फ्रेशनर छिड़कता रहा।

यमुनापुरम कॉलोनी से मंगलवार रात पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन किया गया था। पुलिस को सूचना दी गई थी कि पड़ोस के घर से तेज बदबू आ रही है और कुछ गड़बड़ी की आशंका है। रात के वक्त ही पुलिसकर्मी घर में पहुंच गए। जहां पुलिस को घर में एक नाबालिग भाई-बहन मिले ,वहीं जब पुलिस ने अंदर जाकर बेडरूम का दरवाजा खोला तो वहां महिला का शव देख पुलिसवाले दंग रह गए। पुलिस समझ गई थी कि मामला हत्या का है,लेकिन जब हत्या की कहानी सामने आई तो पुलिस को भी यकीन नहीं हुआ।  ये भी पढ़े-क्या बांग्लादेश के लिए भोजन से ज्यादा जरुरी है जीवाश्म ईंधन ?  

PUBG KE LIYE KAR DI MAA KI HATYA

लखनऊ पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महिला के नाबालिग बेटे ने हत्या का अंजाम दिया है। आरोपी नाबालिग ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसकी मां उसे फोन पर PUBG खेलने से रोकती थी। जिससे नाराज होकर उसने रविवार देर रात पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर पर गोली मार दी। वहीं मां की मौत के बाद उसने शव को कमरे में बंद कर दिया और छोटी बहन को धमकाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया। आरोपी नाबालिग पूरे दो दिनों तक मां के शव के साथ घर में ही बंद रहा और शव से बदबू न आए इसलिए उसपर बार-बार रुम फ्रेशनर छिड़कता रहा। लेकिन इसके बावजूद पड़ोसियों तक शव की बदबू पहुंच गई जिन्होने पुलिस को फोन कर सूचित किया और इसके बाद ही मामले का खुलासा हुआ। ये भी पढ़े-क्यों 6 महीने में 86 फीसदी कर्मचारी नौकरी से देंगे इस्तीफा ?

https://www.youtube.com/watch?v=1G8VOnCcGR4&t=60s

बता दें कि नाबालिग के पिता सेना में हैं जो की इस वक्त बंगाल में ड्यूटी दे रहे हैं। वहीं लखनऊ में महिला अपने दो बच्चों के साथ घर पर अकेली रहती थी। पिता ने लाइसेंसी रिवॉल्वर घर में छोड़ी हुई थी।क्योंकि उन्होने नहीं पता था कि PUBG के लिए नाबालिग मां की हत्या कर देगा।