प्रयागराज में बिजली के खंभे से जा टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Prayagraj Accident
Prayagraj Accident

Prayagraj Accident: मृतकों में एक बच्ची भी शामिल

Uttar Pradesh News Desk: प्रयागराज (Prayagraj Accident) से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां से करीबन 40 किलोमीटर की दूरी पर एक टवेरा कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत की खबर सामने आ रही है।

ये दर्दनाक हादसा (Prayagraj Accident) हंडिया-उतरांव के बीच में हुआ जहां टवेरा कार एक बिजली के खंभे के जा टकराई और इस हादसे में 4 महिलाओं और एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे।

ये भी पढ़ें:
Aligarh News
एटीएम से 100 की जगह निकले 500 के नोट, लोगों का लगा तातां

यह लोग सोरांव के शिवगढ़ सराय लाल से विंध्यांचल जा रहे थे और इसी दौरान करीबन 6 बजकर 45 मिनट पर सुजौला गांव के पास यह कार एक बिजली के खंभे से जा टकराई, जिसमें 5 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल भी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में 70 वर्षीय कृष्णा देवी पत्नी स्व. श्यामलाल, 45 वर्षीय रेखा पत्नी संजय अग्रहरी, 36 वर्षीय कविता पत्नी स्व. दिनेश, 32 वर्षीय रेखा पत्नी रमेश और 1 साल की बच्ची कुमारी ओजस शामिल हैं।   

घटना (Prayagraj Accident) की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। राहत बचाव कार्य करते समय पता चला की कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जिसके बाद पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लिया गया।

ये भी पढ़ें:
Murder in Rudrapur
4 महीने की शादी के बाद उतारा पत्नी को मौत के घाट, मां का भी घोंटा गला

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com