प्रशांत किशोर के बीजेपी से संपर्क के दावों पर नितीश कुमार का पलटवार, बोले सब पब्लिसिटी स्टंट

0
230
prashant kishor

चुनावी रणनीतिकार Prashant Kishor का दावा, बीजेपी के संपर्क में नितीश कुमार

सियासी रणनीतिकार Prashant Kishor उर्फ चुनावी चाणक्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर नया दावा किया है और हलचल मचा दी है। प्रशांत ने कहा कि नितीश कुमार ने JDU सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के जरिये भाजपा के साथ बातचीत की एक लाइन खुली रखी है, हालांकि JDU ने प्रशांत किशोर के इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा है कि अब कभी भी नितीश कुमार भाजपा के साथ नहीं जाएंगे।

Prashant kishor का उपसभापति पर आरोप, भाजपा से संपर्क में बने नितीश की डोर

prashant kishor

Prashant kishor इस वक्त बिहार की पदयात्रा पर हैं और इस पदयात्रा को उनका सक्रिय राजनीति में आने का एंट्री पॉइंट माना जा रहा है। प्रशांत ने सीधे बताया कि नितीश कुमार ने जेडीयू सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के जरिये भाजपा के साथ बातचीत की एक लाइन खोल रखी है हालांकि जब हरिवंश नारायण से इस बाबत पूछा गया तो उन्होने कोई जवाब नहीं दिया। प्रशांत ने कहा कि शायद इसी वजह से हरिवंश को अपने राज्यसभा पद से इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा गया भले ही जेडीयू ने भाजपा के साथ सारा नाता तोड़ लिया हो।

ये भी पढ़ें ट्रैफिक पुलिस ने काटा पुलिस वाले का चालान-पेश की अनोखी मिसाल

JDU से निकाले गए थे Prashant Kishor, हुई थी निंदा चारों ओर

बताते चलें कि Prashant Kishor ने अपनी पदयात्रा 2 अक्टूबर को पश्चिम चम्पारण से शुरू की थी। प्रशांत को 2018 में नितीश ने जेडीयू में शामिल किया था और कुछ ही हफ्तों में वो राष्ट्रिय उपाध्यक्ष बन गए। हालांकि सीएए एनआरसी विवाद के बाद उन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया गया।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com