विधानसभा चुनाव आचार संहिता के बाद पुलिस कर रही जगह-जगह सख्त चेकिंग

थराली, चमोली (संवाददाता-मोहन गिरी): उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस की ओर से की जा रही तैयारियों का जायजा पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चैबे ने ग्वालदम पहुंचकर लिया। पुलिस अधीक्षक ने यहां जिला बॉर्डर पर बनाये गए बैरियर का निरीक्षण किया और चेक पोस्ट पर हर आने जाने वाले वाहनों की सघन चेकिंग के निर्देश पुलिस को दिए।

वहीं, पुलिस अधीक्षक श्वेता चैबे ने बैरियर्स के निरीक्षण के बाद ग्वालदम पुलिस चैकी समेत थराली थाने का भी औचक निरीक्षण किया। मीडिया से बातचीत में पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चैबे ने बताया कि विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्प्पन कराने के लिए जनपद में बॉर्डर पर 5 चेक पोस्ट व बैरियर्स बनाये गए हैं और सभी बैरियर्स पर सीसीटीवी की मदद निगरानी रखी जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि 24 घंटे हर आने जाने वाले वाहनों की सघन चेकिंग के भी पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए गए हैं।

YOU MAY ALSO LIKE

पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चैबे ने पुलिसकर्मियों को लगाई जा रही बूस्टर डोज पर बोलते हुए कहा कि चुनाव के मद्देनजर कोरोना के बढ़ते संभावित खतरे को देखते हुए सभी पुलिसकर्मियों को फ्रंटलाइन वर्कर्स की तर्ज पर बूस्टर डोज लगवाई जा रही है और चुनाव से पूर्व शत प्रतिशत पुलिस कर्मियों को बूस्टर डोज लगवाने का कार्य पूरा किया जा रहा है।

Leave your comment

Your email address will not be published.