पीएम मोदी का तेलंगाना में KCR की पार्टी पर वार, कहा “मुझे गाली देते रहो सरकार”

0
32
PM MODI

PM MODI ने कहा “मुझे हर दिन 2-3 किलो गालियां मिलती हैं“, तेलंगाना में KCR पर बरसे मोदी

आज से PM MODI ने अपनी दक्षिण की यात्रा की शुरुवात की जहां अपने पड़ाव पर वो तेलंगाना गए और बिना नाम लिए राज्य के मुख्यमंत्री के.चन्द्रशेखर राव [KCR] पर खूब निशाना साधा। पीएम ने उन पर भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राज्य को ऐसी सरकार चाहिए जो लोगों के बारे में सोचे ना कि परिवार के बारे में। पीएम ने कहा कई लोग पूछते हैं कि वो इतनी मेहनत क्यूँ करते हैं, थकते नहीं। उन्होंने कहा “मैं नहीं थकता क्योंकी मैं हर दिन 2-3 किलो गालियां खाता हूँ, भगवान ने मुझे ऐसा आशीर्वाद दिया है कि यह गालियां मेरे अंदर पोषण में बदल जाती हैं।

PM MODI ने कहा “मोदी और बीजेपी को गाली दीजिये, लेकिन तेलंगाना के लोगों को नहीं

PM MODI

PM MODI ने अपनी जनसभा में ललकारते हुए कहा “मोदी को गाली दीजिये, भाजपा को गाली दीजिये, लेकिन अगर आप तेलंगाना के लोगों को गाली देंगे तो आपको भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। पीएम मोदी ने राज्य सरकार पर जान बूझकर राज्य में केंद्र की विकास योजनाओं को रोकने के लिए अड़ंगा डालने का आरोप लगाया। मोदी जी ने केसीआर के अंधविश्वास पर भी सवाल उठाया और कहा कि यह अंधविश्वास ही सामाजिक न्याय में सबसे बड़ी बाधा है।

ये भी पढ़ें राष्ट्रपति Draupadi Murmu पर शर्मनाक टिप्पणी कर TMC के मंत्री मांगी माफी

pm modi video

PM MODI ने बेगमपट रैली में केसीआर पर लगाया जनता को धोखा देने का आरोप

आज बेगमपट में PM MODI ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा ‘यह दुख की बात है कि जो लोग तेलंगाना के नाम पर फले फूले, आगे बढ़े और सत्ता में आए, उन्होंने ही राज्य को पीछे धकेल दिया। तेलंगाना सरकार और नेता हमेशा से राज्य कि क्षमता और उसके लोगों की प्रतिभा के साथ अन्याय करते हैं। मोदी जी ने कहा जब अंधेरा बढ़ता है, उस समय कमल खिलना शुरू हो जाता है। भोर से ठीक पहले, तेलंगाना में कमल खिलता देखा जा सकता है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com