Tuesday, September 27, 2022
HomeदेशPM MODI आज करेंगे BJP मेयर सम्मेलन का उद्घाटन, गांधीनगर गुजरात में...

PM MODI आज करेंगे BJP मेयर सम्मेलन का उद्घाटन, गांधीनगर गुजरात में आयोजित है सम्मेलन

PM MODI आज सम्मेलन में महापौर और उपमहापौर का करेंगे मार्गदर्शन, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा भी होंगे शामिल

आज  गांधीनगर गुजरात में PM MODI द्वारा मेयर सम्मेलन का उद्घाटन होगा जिसमें प्रधानमंत्री मोदी शहरी विकास के मुद्दे पर महापौर और उपमहापौर का मार्गदर्शन करेंगे। गांधीनगर में इस 2 दिवसीय कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा भी शामिल होंगे।

PM MODI राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन का virtual रूप से करेंगे उद्घाटन

pm modi

PM MODI मंगलवार को गुजरात की राजधानी गांधीनगर में होने वाले 2 दिवसीय सम्मेलन का virtual रूप से उद्घाटन करेंगे। इस सम्मेलन में देशभर से भाजपा शासित शहरी स्थानीय निकायों के महापौर और उपमहापौर शामिल होंगे। इस कार्यक्रम को स्वयं मोदी जी संबोधित करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा ने बताया कि देशभर के 121 महापौर और उपमहापौर इस 2 दिवसीय कार्यक्रम में भाग लेंगे।

PM MODI के साथ केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और जे पी नड्डा भी होंगे शामिल

यह महापौर सम्मेलन पार्टी के सुशासन प्रकोष्ठ के द्वारा आयोजित किया जा रहा है। PM MODI इस सम्मेलन में शहरी विकास के मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे और इनके साथ ही केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा भी शामिल होंगे । इस कार्यक्रम को लेकर PM MODI ने tweet कर कहा कि बढ़ते शहरीकरण को देखते हुए हम सभी को मिलकर आधुनिक एवं भविष्य के शहरों का निर्माण के लिए काम करना होगा।

ये भी पढ़ें Aam Aadmi Party अब पंजाब में भी साबित करेगी बहुमत, BJP पर लगाया विधायकों को तोड़ने का आरोप

PM MODI करेंगे सम्मेलन का उद्घाटन, इन मुद्दों पर होगी चर्चा 

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सिन्हा ने बताया कि देवेंद्र फडनवीस शहरी विकास के लिए अपने दृष्टिकोण को साझा करेंगे और केन्द्रीय मंत्री हरदीप पुरी देशभर के मेयर को शहरी स्थानीय निकायों के लिए विभिन्न सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे। कुल मिलाकर 18 राज्यों और केंद्र शाषित प्रदेशों के महापौर, उप महापौर और अन्य निर्वाचित प्रतिनिधि इस सम्मेलन में भाग लेंगे और अपने विचार रखेंगे। इस दौरान अपशिष्ट प्रबंधन, यातायात प्रबंधन, जल भराव एवं शहरों में होने वाली समस्याओं पर चर्चा कि जाएगी।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular