Tuesday, September 27, 2022
Homeदेशतेज रफ्तार फॉर्चूनर ने स्कूटी सवार को 100 मीटर तक घसीटा, कई...

तेज रफ्तार फॉर्चूनर ने स्कूटी सवार को 100 मीटर तक घसीटा, कई गाड़ियां आईं चपेट में

Karol Bagh Fortuner Accident: तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आईं 8 गाड़ियां

National News Desk: देश की राजधानी दिल्ली में कल देर शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। यहां कई गाड़ियां एक तेज रफ्तार फॉर्चूनर (Karol Bagh Fortuner Accident) की चपेट में आ गईं। ये घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, जिसमें फॉर्चूनर कार अच्छी खासी स्पीड में है जिसके बाद उसने अपने रस्ते पर आने वाली हर गाड़ी को अपना शिकार बना डाला।

दिल्ली के करोलबाग का है मामला

ये मामला दिल्ली के करोलबाग का है, जहां एक फॉर्चूनर कार अपने रस्ते में आती हुई सभी गाड़ियों को टक्कर मारती हुई चलती रही। इसके बाद आगे चलकर इस गाड़ी ने एक स्कूटी सवार यूवक को भी अपनी चपेट में ले लिया और स्कूटी सवार को फॉर्चूनर करीबन 100 मीटिर तक घसीटती हुई चली गई। आस पास खड़े लोग फॉर्चूनर गाड़ी (Karol Bagh Fortuner Accident) को ऐसा करते देख चिल्लाते रहे लेकिन गाड़ी थी कि रूकने का नाम ही नही ले रही थी।

ये भी पढ़े:  
saharanpur bathroom viral video खिलाड़ियों का अपमान! टॉयलेट में खिलाया खाना

CCTV में कैद हुई घटना

करोलबाग (Karol Bagh Fortuner Accident) घटनास्थल पर मौजूद एक सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। जिसमें फॉर्चूनर कार काफी तेज रफ्तार में नजर आ रही है और गाड़ी अपने रस्ते पर आईं 6 गाड़ियों को टक्कर मारती हुई आगे चल दी। इसके बाद तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटी सवार को भी अपनी चपेट में लिया, जिसे वो करीबन 100 मीटर तक घसीटता हुआ लेकर गया। इस हादसे (Karol Bagh Fortuner Accident) में स्कूटी सवार हिमांशु को गंभीर चोटें आईं हैं, जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी फिलहाल स्कूटी सवार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Karol Bagh Fortuner Accident cctv footage
Source: Social Media

इसके साथ ही इस हादसे (Karol Bagh Fortuner Accident) में कई गाड़ियों को काफी नुकसान पहुंचा और साथ ही एक रिक्शे को भी काफी नुकसान हुआ। जिस वक्त ये फॉर्चूनर कार अन्य गाड़ियों को टक्कर मार कर आगे बढ़ रही थी उस वक्त पास ही खड़ी एक महिला इसे ऐसा करते देख चौंक गई, जिसके बाद उसे समझ ही नही आया कि ये सब क्या हो रहा है। तभी वहां और लोगों की भीड़ जमा हो जाती है और वो महिला को पीछे करते हुए गाड़ी चला रहे युवक को रोकने को कहते हैं, मगर गाड़ी आगे चलती ही रही।

नशे में धुत था ड्राइवर!

बताया जा रहा है कि कार का ड्राइवर नशे में धुत था और इसके साथ ही वो गाड़ी काफी तेज भी चला रहा था, जिसके कारण कई गाड़ियां उसकी तेज रफ्तार की चपेट में आ गईं। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम सुधीर जैन बताया जा रहा है। जहां पर ये घटना हुई वहां कई लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने बताया कि गाड़ी में से शाराब की बोतलें मिली है।

फॉर्चूनर में कितने लोग थे सवार?

बताया जा रहा है कि फॉर्चूनर कार में 2 लोग सवार थे, जो नशे में काफी धुत थे। वहीं जो व्यक्ति कार चला रहा था वो मौके से फरार हो गया, जबकी गाड़ी में बैठे अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा गाड़ी को भी हिरासत में ले लिया गया है।   

ये भी पढ़े:  
Chandigarh University Latest News Chandigarh University Latest News: पंजाब की SIT को सौंपा गया केस

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular