विमान में बुजुर्ग पर पेशाब करने वाले बिजनेस मैन पर हुआ बड़ा एक्शन

0
321
peeing in fligh case

Uttarakhand Devbhoomi Desk: दिल्ली पुलिस ने एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी (peeing in fligh case) पर बड़ा एक्शन लिया है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आरोपी शंकर मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था और बेंगलुरु पहुंच कर ही अपना फोन बंद कर लिया था। बताया गया है कि आरोपी शंकर मिश्रा को शुक्रवार रात को ही पकड़ लिया गया था। ऐसे में अब उसे दिल्ली भी लाया जा चुका है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पर आईपीसी की धारा 354,294,509,510 के तहत केस दर्ज है।

ये घटना 26 नवंबर की है। जब एयर इंडिया की फ्लाइट न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी। तभी विमान के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे नशे में धुत शंकर मिश्रा ने 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया। वहीं इस घटना के सार्वजनिक होने के बाद से ही आरोपी (peeing in fligh case) फरार था और उसका पता लगाने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार तालाशी भी कर रही थी। बताया जा रहा है कि यह घटना 26 नवंबर 2022 को घटित हुई थी, लेकिन रिपोर्ट 4 जनवरी 2023 को दर्ज हुई थी।

यह भी पढ़े:
roorkee crime news
लाखों रूपये के हाथी दांत के साथ पकड़ा गया एक तस्‍कर, 2 फरार

peeing in fligh case: वेल्स फार्गो कंपनी का था वाइस प्रेसिडेंट

जानकारी के मुताबिक, शंकर मिश्रा अमेरिकी वित्तीय सेवा कंपनी वेल्स फार्गो (Wells Fargo) में बतौर इंडिया वाइस प्रेसिडेंट के रूप में कार्यरत थे। लेकिन इस घटना के बाद उसे कंपनी ने भी बर्खास्त (peeing in fligh case) कर दिया।

यह भी पढ़े:
After Death Rituals
घर में किसी की मृत्यु के बाद क्यों नहीं जलता चूल्हा?

इधर शंकर मिश्रा के वकील ने दावा किया है कि उन्होंने अपने किए (peeing in fligh case) के लिए महिला से माफी भी मांगी थी। यहां तक ​​कि मुआवजे के रूप में महिला को 15,000 रुपये का भुगतान भी किया और उनके सामान को साफ करवाया।

लेकिन महिला की बेटी ने बाद में वो पैसे लौटा दिए थे। शंकर मिश्रा के वकील का कहना है कि शराब के नशे में हुई इस गलती के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हो गया था, लेकिन अब मामले को नया तूल दिया जा रहा। इस बीच, दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में दिख रही है और इस मामले में एयर इंडिया के कर्मचारियों को तलब किया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com