पौड़ी की सारी सीटें भाजपा की झोली में, कार्यकताओं ने जमकर उड़ाया रंग-गुलाल

0
421

पौड़ी (कुलदीप बिष्ट): पौड़ी जिले की 6 की 6 विधानसभा सीटों को भाजपा अपनी झोली में डालने में एक बार फिर से कामयाब हुई है। यहां ईवीएम और पोस्टल बैलेट की गणना जैसे ही सम्पन्न हुई तो भाजपा कार्यकर्ता और प्रत्याशी एक दूसरे प्रत्याशी को गले लगाने से रोक नहीं पाए। वहीं, कार्यकर्ताओं ने इस दौरान जमकर रंग-गुलाल उड़ाया।

jasn

यहां श्रीनगर सीट का मुकाबला भाजपा के लिए रोचक रहा। कांग्रेस के पाले में जाती सीट को भाजपा प्रत्याशी धन सिंह रावत ने मतगणना के अंतिम राउंड्स में अपने पाले में कर लिया। अन्य 5 सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी शुरुआती दौर से ही बढ़त बनाये हुए थे और इस बढ़त को बरकरार रखते हुए भाजपा ने अंतिम चरणों में सभी सीट अपने पाले में कर ली। जिले के सभी प्रत्याशियों ने जनता का आभार जताया।

dhan s

YOU MAY ALSO LIKE

सतपाल महाराज ने फिर से चौबट्टाखाल सीट को जीतकर जनता का आभार भी जताया और कहा कि मुख्यमंत्री और भाजपा के खटीमा प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी के चुनाव हारने का उन्हें मलाल है। दूसरी ओर उन्होंने यह भी कहा कि अब सीएम चेहरा कौन होगा इस पर केंद नेतृत्व ही अपना फैसला लेगा। सभी छह सीटें जीतने पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान जमकर जश्न भी मनाया और रंग-गुलाल लगाकर खूब जश्न मनाया।