Nora Fatehi पहुंची EOW के ऑफिस, मनी लॉन्ड्रिंग केस में खुल सकते हैं कई राज़

0
499
Nora Fatehi and Sukesh chandrashekhar
Nora Fatehi and Sukesh chandrashekhar

Nora Fatehi को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में क्यों घसीटा जा रहा है?

Entertainment News Desk: सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक के बाद एक राज खुलते जा रहे हैं। इस केस में कई एक्ट्रेसेस का नाम जुड़ता जा रहा है और दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग द्वारा इन एक्ट्र्रेसेस से पूछताछ भी की जा रही है। कल यानी बुधवार को 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिज और पिंकी ईरानी से पूछताछ की गई। वहीं इस मामले में आज एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बुलाया गया।

Jacqueline Fernandez
Source: Social Media

बताया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज पिंकी ईरानी और नोरा फतेही (Nora Fatehi) से एक साथ पूछताछ की जाएगी। फिलहाल नोरा फतेही (Nora Fatehi) दिल्ली में EOW के ऑफिस पहुंच चुकी है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही (Nora Fatehi) से ये पांचवी बार पूछताछ हो रही है।

इन एक्ट्रेसेस से भी कर सकता है EOW पूछताछ

इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि इस मामले में EOW की टीम चाहत खन्ना, अरुषा पाटिल, निकिता तंबोली और सोफिया सिंह से भी फिरसे पूछताछ कर सकती है। खबरों की माने तो पिंकी ईरानी ने ही इन एक्ट्रेसेस को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। इसके बदले में सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी को पैसे और कई गिफ्ट्स भी दिए थे।

इस मामले में ED द्वारा इन एक्ट्रेसेस से एक बार पूछताछ की जा चुकी है और इस पूछताछ में सभी एक्ट्रेसेस ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ हुई अपनी मुलाकात को स्वीकार किया है। इन सभी ने सुकेश चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी।

सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेसेस को क्या गिफ्ट दिए थे?

Sukesh Chandrashekhar
Source: Social Media

ED द्वारा जब सुकेश चंद्रशेखर से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वो जैकलीन और नौरा (Nora Fatehi) को लग्जरी कार के साथ साथ कई महगें गिफ्ट्स भी दे चुका है। आपको बता दें कि जब 14 अक्टूबर 2021 को ED द्वारा नोरा (Nora Fatehi) और सुकेश से एक साथ पूछताछ की गई तो नोरा ने खुद सुकेश चंद्रशेखर से एक करोड़ से भी ज्यादा की कीमत की लग्जरी कार गिफ्ट में लेने की बात कही।

Nora Fatehi को BMW के साथ दिया I-Phone

Nora Fatehi
Source: Social Media

दरअसल चेन्नई में सुकेश की पत्नी लीना पॉल का एक इवेंट था जिसे अटैंड करने नोरा फतेही (Nora Fatehi) आईं थी। इसके ऐवज में सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) को एक BMW कार के साथ एक आईफोन भी दिया था। इस मामले में नोरा (Nora Fatehi) से पूछताछ के बाद मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत उनका बयान दर्ज किया गया, जिसमें नोरा (Nora Fatehi) ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों तो गलत करार दिया है।  

Sukesh ने Chahat Khanna को वर्साचे की घड़ी गिफ्ट की

Chahat Khanna
Source: Social Media

ED की चार्जशीट के मुताबिक चाहत खन्ना की मुलाकात सुकेश चंद्रशेखर से 2018 में हुई थी। उस समय सुकेश चंद्रशेखर ने अपने आप को जयललिता का रिलेटिव बताया था और उसने अपना पूरा नाम सुकेश चंद्रशेखर रेड्डी बताया था। इसके साथ ही सुकेश ने अपने आप को सन टीवी का मालिक भी बताया था। वहीं पिंकी ईरानी ने चाहत को अपना नाम बताया था आफरीन। इसी दौरान सुकेश ने चाहत खन्ना को दो लाख रुपय के साथ ही एक नीले रंग की वर्साचे घड़ी भी गिफ्ट की थी।   

ये भी पढ़े:
Urfi Javed No makeup lookUrfi Javed No makeup look: पपराजी से चेहरा छुपाने लगीं उर्फी

Arusha Patil को केवल चैट पर बात करने के मिले थे 5 लाख 20 हजार  

ED की चार्जशीट के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने अरुषा पाटिल को 5 लाख 20 हजार रुपय दिए थे, मगर सुकेश अरुषा पाटिल से कभी मिले नही थे, उन्होंने सिर्फ मेसेज में ही बात की थी। यानी की अरुषा पाटिल को सुकेश चंद्रशेखर से केवल मेसेज में बात करने के ही 5 लाख रुपय मिल गए, जिसमें से एक लाख रुपय अरुषा ने पिंकी ईरानी के अकाउंट में ट्रांस्फर किए थे।    

Nikita को Sukesh से जेल में मिलने के मिले थे लाखों रुपय

ED की चार्जशीट के अनुसार, निकी तंबोली सुकेश चंद्रशेखर से दो बार जेल में मिलने गईं। सुकेश से मिलने के लिए निकी तंबोली मुंबई से दिल्ली तिहाड़ जेल पहुंची थी। निकिता तिहाड़ जेल अपनी BMW कार से पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने तिहाड़ जेल के गेट नं 3 से एंट्री की, जहां से एक एनोवा गाड़ी निकिता को जेल के अंदर लेकर गई। इसके साथ ही जेल में एंट्री के दौरान निकिता की न तो चेकिंग की गई और न ही कोई आईडी मांगी गई।

nikita tamboli
Source: Social Media

निकिता और सुकेश की पहली मुलाकात में पिंकी को सुकेश ने 10 लाख रुपय दिए, जिसमें से 1 लाख 50 हज़ार रूपय पिंकी ने निकिता तंबोली को दिए। इसके बाद सुकेश और निकिता की दूसरी मुलाकत के दौरान सुकेश ने निकिता को 2 लाख रुपय कैश के साथ ही गूची का एक बैग गिफ्ट किया।   

Sophia से फिल्म प्रोड्यूसर के तौर पर मिले थे Sukesh  

ED की चार्जशीट के अनुसार, एक्ट्रेस सोफिया सिंह की भी सुकेश चंद्रशेखर से जेल में ही मुलाकात हुई थी। इनकी ये मुलाकात भी पिंकी ईरानी ने ही कराई थी। इस दौरान पिंकी ईरानी ने सुकेश को सोफिया से एक फिल्म प्रोड्यूसर के तौर पर मिलवाया था और एक फिल्म के सिलसिले में बात करने के लिए जेल में बुलाया था। सुकेश ने सोफिया को पहली मुलाकात में उसके अकाउंट में 2 लाख रुपय ट्रांस्फर किए, इसके बाद सुकेश ने दूसरी मुलाकात में सोफिया को 1 लाख 50 हजार रुपय कैश के साथ एक एलवी का बैग गिफ्ट किया।  

फिलहाल नोरा फतेही से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा आपको बता दें कि कल यानी बुधवार को जैकलीन से EOW ने करीबन 8 घंटों तक पूछताछ की, इस दौरान EOW ने जैकलीन से 100 से भी ज्यादा सवाल किए।

ये भी पढ़े:
Taapsee Pannu Blasts at ReporterTaapsee Pannu Blasts at Reporter: पत्रकार को कहा “चिल्लाओ मत”

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com