Friday, September 23, 2022
HomeएंटरटेनमेंटTaapsee Pannu Blasts at Reporter: पत्रकार को कहा “चिल्लाओ मत”

Taapsee Pannu Blasts at Reporter: पत्रकार को कहा “चिल्लाओ मत”

Taapsee Pannu Blasts at Reporter: पत्रकार ने ऐसा क्या पूछा कि भड़क गईं तापसी पन्नू?

Entertainment New Desk: हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली तापसी पन्नू इस बार एक पत्रकार पर भड़कने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रेस मीट के दौरान तापसी पन्नू ने एक पत्रकार को कहा, “चिल्लाओं मत।” मगर तापसी इस तरीके से पत्रकार के साथ क्यों पेश आई, पत्रकार द्वारा ऐसा क्या पूछा गया था की तापसी ने अपना आपा ही खो दिया और फिर जो हुआ उसके बाद वहां बैठे सभी लोग देखते रह गए।

तापसी पन्नू ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 में हुईं थी शामिल

दरअसल हाल ही में तापसी पन्नू ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 में शामिल हुईं थी। इसी दौरान जब वो रेड कार्पेट पर आईं और मीडिया के साथ बात करने लगीं तो एक पपराजी द्वारा उनसे उनकी फिल्म के बारे में एक सवाल किया गया। पपराजी ने कहा कि उनकी पिछली फिल्म “दोबारा” को आलोचकों द्वारा अच्छे रिव्यूज नही दिए गए हैं। बस फिर क्या था, इससे आगे कि पपराजी कुछ बोलता तापसी पन्नू पपराजी पर भड़क उठी।

Taapsee Pannu Blasts at Reporter: चिल्लाओ मत, फिर कहोगे एक्ट्रेस को तमीज नहीं है

Taapsee Pannu Blasts at Reporter
Source: Social Media

सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू की यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियों में तापसी पन्नू पत्रकारों से कहती है, “चिल्लाओ मत, फिर आप लोग कहोगे कि एक्ट्रेस को तमीज़ नही है।” इसके बाद एक पत्रकार पूछता है कि उनकी फिल्म “दोबारा” को लेकर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर हेट कैम्पेन भी चला। ये सवाल पूछने के तुरंत बाद तापसी कहती हैं कि आप मुझे बताएं कि किस फिल्म के खिलाफ हेट कैम्पेन नही चला। जब और पत्रकार तापसी से फिल्म को लेकर और सवाल करने लगे तो तापसी (Taapsee Pannu Blasts at Reporter) बोली कि पहले मेरे सवाल का जवाब दो उसके बाद मै आपके सवालों का जवाब दूंगी।

Taapsee Pannu Blasts at Reporter: अपना होमवर्क ठीक से करके आएं

इसके बाद एक पत्रकार ने यह कह दिया कि आपकी फिल्म को तो आलोचकों द्वारा भी कुछ खास अच्छा रिव्यू नही मिला। बस फिर ये सुनने के बाद तो तापसी (Taapsee Pannu Blasts at Reporter) ने अपना आपा ही खो दिया। चापसी ने पत्रकार को गुस्से में नसीहत दे डाली, “कृपया कोई भी सवाल पूछने से पहले अपना होमवर्क कर लें। फिर ये लोग बोलेंगे कि एक्टर्स में तमीज नहीं है।”  

Taapsee Pannu movie dobara
Source: Social Media

आपको बता दें कि फिल्म “दोबारा” अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित फिल्म है जो एक विज्ञान-फाई थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तापसी और पावेल गुलाटी हैं। ये फिल्म पिछले महीने रिलीज हुई थी जिसे कुछ दर्शकों ने पसंद किया और कुछ ने नही, लेकिन बॉक्स ऑफिस में ये फिल्म कुछ खास नही कर पाई। आपको बता दें कि तापसी पन्नू को ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 में हसीन दिलरुबा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है।

ये भी पढ़े:
poonch accident todayPoonch Accident: खाई में गिरी बस, 12 की मौत, कई घायल

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular