Tuesday, September 27, 2022
HomeएंटरटेनमेंटUrfi Javed No makeup look: पपराजी से चेहरा छुपाने लगीं उर्फी

Urfi Javed No makeup look: पपराजी से चेहरा छुपाने लगीं उर्फी

Urfi Javed No makeup look: बिना मेकअप के ऐसे दिखाई दी उर्फी, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Entertainment New Desk: अपने बोल्ड अवतारों और तीखे बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद इस बार अपने No make-up look को लेकर सुर्खियों में है। अपने No make-up look की तस्वीरें उर्फी जावेद ने खुद वायरल नही की हैं बल्की पपराज़ी द्वारा उर्फी की ये तस्वीरें वायरल की गई हैं।

घर के कपड़ों में घूमती नजर आईं उर्फी

Urfi javed
Source: Social Media

दरअसल उर्फी जावेद बिना मेकअप (Urfi Javed No makeup look) के घर से बाहर नकली थीं और इस दौरान उन्होंने अपने घर के ही कपड़े पहने थे। अब जब पपराज़ी की टीम ने उर्फी को देखा तो बस फिर क्या था, पपराज़ी उर्फी की तस्वीरें लेने लगे। इधर से उर्फी मना करती रहीं और अपना चहरा छिपाती रहीं, उधर पपराज़ी उर्फी की तस्वीरें लेने के लिए उतने ही ज्यादा उत्सुक नजर आए।

ये भी पढ़े:
भर्ती घोटालों पर आधारित ये गीत खूब हो रहे हैं वायरलUKSSSC SCAM : भर्ती घोटालों पर आधारित ये गीत खूब हो रहे हैं वायरल

Urfi Javed No makeup look हुआ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

अब पपराज़ी द्वारा खींची गई इन तस्वीरों में उर्फी (Urfi Javed No makeup look) की आखों के नीचे डार्क सर्कल्स साफ दिखाई दे रहे हैं और उर्फी की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उर्फी की इन तस्वीरों पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएँ दे रहें हैं। कुछ लोग उर्फी का मजाक बना रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उर्फी की तारीफ कर रहे हैं।

No make-up look में उर्फी को किया जा रहा है ट्रोल

जो लोग उर्फी को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल करते हैं वही लोग आज उन्हें उनके No make-up look के लिए ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी की No make-up look में एक यूज़र ने कमेंट किया, “असलियत सामने आ गई”, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “बिना मेकअप के पकड़ी गई”। एक ने लिखा, “बेचारी ने मेकअप नहीं किया भाई, समझा करो” वहीं कई यूजर्स उर्फी को बिना मेकअप के भूतनी बोल रहे हैं, एक ने लिखा,“बिना मेकअप के चुड़ैल लग रही है”, दूसरे ने लिखा, “भागो बच्चों भूतनी आई”

Urfi Javed No makeup look
Source: Social Media

इसके बाद कई लोग उर्फी के घर के कपड़ो पर भी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,“इसे कपड़ों में फोटोज क्लिक करवाना पसंद नहीं है”  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,“आज डर गई मैं उर्फी को देखकर भाई, ये क्या हो गया, कपड़े पूरे कैसे”। उर्फी द्वारा मुह छिपाने पर एक यूजर लिखता है,“ यहां पूरे कपड़े पहनी है तो शरम आ रही है, इसलिए मुंह छुपा रही है”

Urfi Javed No makeup look पर कई लोगों ने की तारीफ

इसके साथ ही कई यूजर्स उर्फी (Urfi Javed No makeup look) की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है,“ अच्छी लग रही हो बिना मेकअप के”, एक लिखता है, “पहली बार कोई वीडियो पसंद आया है” वहीं कुछ यूजर लिखते हैं, “कपड़े पहनकर इतनी अच्छी लगती है तो फिर क्यों रोज अपनी प्रदर्शनी लगाती है”, “नॉर्मल कपड़ों में अच्छी दिखती है” अब वजह चाहे जो भी हो मगर उर्फी हर वक्त सुर्खियों में ही बनी रहती है। सुर्खियों से उर्फी का एक अलग कनेक्शन हो चुका है। कभी अपने कपड़ों को लेकर, तो कभी अपने कमेंट्स को लेकर उर्फी हमेशा चर्चाओं में ही रहती है।

ये भी पढ़े:
Bihar News साइको किलर से थर्राया बिहारBihar News: साइको किलर से थर्राया बिहार, क्या बढ़ेगा मौत का ये तांडव?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular