नोएडा में कुत्तों का आतंक,हमले में 8 महीने के बच्चे की मौत-सोसाइटी के लोगों ने किया प्रदर्शन

0
307
noida

Noida में कुत्तों के हमले से 8 महीने के बच्चे की मौत, गुस्साये लोगों ने किया हँगामा और प्रदर्शन

आज Noida के Lotus Boulevard society से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। यहां कुत्तों के हमले में एक बच्चा जो सिर्फ 8 महीने का था वो भरी तरह से जख्मी हो गया जिसकी इलाज़ के दौरान मौत हो गयी । राजधानी दिल्ली से सटे Noida सेकटर-100 स्थित Lotus Boulevard society में आवारा कुत्तों द्वारा किए गए हमले में देर रात इलाज़ के दौरान अस्पताल में मासूम बच्चे की मौत हो गयी। इस घटना के बाद से लोगों में बेहद आक्रोश है।

Noida में कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह नोंचा , रात भर चलता रहा आपरेशन

noida

बताते चलें कि कुत्तों ने मासूम बच्चे पर हमला कर उसे बुरी तरह से नोंच डाला था, जिसकी वजह से बच्चे की पेट की आंत भी बाहर आ गयी थी। इलाज़ के लिए उसे सेक्टर -110 में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात तक आपरेशन चलता रहा और इस दौरान बच्चे की हालत बेहद नाजुक बनी रही।

Noida में कुत्ते ने बच्चे को किया लहूलुहान,पेट में 25 जगह हो गए थे छेद

यह हमला इतना खौफनाक था कि देखने वाले की रूह कांप जाये। इन आवारा कुत्तों के हमले से बच्चे के पेट पर 25 जगह छेद हो गए थे। बताया जा रहा है कि सोसाइटी में सड़क निर्माण का काम चल रहा है जिसमें सपना देवी अपने 8 महीने के बच्चे अरविंद को लेकर काम करने गयी थी और काम करते समय बच्चे को पास में ही छोड़ दिया। शाम 4 बजे के आसपास आवारा कुत्तों ने बच्चे को पूरी तरह से नोंच डाला। बताया जा रहा कि 7 आवारा कुत्तों ने मिलकर उस 8 महीने के मासूम बच्चे पर हमला किया।

ये भी पढ़ें अरिस्टो फार्मा दवा कंपनी का लाखों रुपये लेकर भाग रहा था मैनेजर, पुलिस ने धर दबोचा

Noida में आक्रोशित लोगों का सोसाइटी में प्रदर्शन, लगाया सड़क जाम

सेक्टर-100 स्थित Lotus Boulevard society के लोग बच्चे की मौत के बाद अपने बच्चों कि सुरक्षा की मांग को लेकर हँगामा करने लगे और कुत्तों को सोसाइटी से हटाने की मांग करने लगे। इसके साथ ही घटना के बाद आवारा कुत्तों  और पशुओं पर सख्ती करने की मांग तेज हो गयी॥ Noida के सैक्टर 100 सोसाइटी के बाहर आक्रोशित निवासियों ने सड़क जाम कर दिया है। मौके पर प्रदर्शन कर रहे लोगों को पुलिस समझाने में जुटी हुई है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com