होटलों और शराब की दुकानों के समय में किया गया बदलाव, पढ़े सरकार का आदेश

0
356
new year celebration in uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: नए साल के जश्न के मद्देनजर उत्तराखंड सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। बता दें कि उत्तराखंड सरकार की ओर से कहा गया है कि आज से यानी 30 दिसंबर से 2 जनवरी तक राज्य के सभी होटल, रेस्टोरेंट और ढाबे (new year celebration in uttarakhand) 24 घंटे खुलेंगे। प्रदेश सरकार ने नववर्ष में पर्यटकों की संख्या को देखते हुए यह निर्णय लिया है। बता दें कि होटल और रेस्टोरेंट से जुड़ी एसोसिएशन ने सरकार से इसके लिए अनुरोध किया था। इस बाबत पर अपर सचिव पर्यटन सी रविशंकर ने आदेश जारी कर दिया।

यह भी पढ़े:
pm modi flag off vande bharat train
नम आंखों से मां को अंतिम विदाई देकर ही PM मोदी ने किया ये बड़ा काम

सामान्य तौर पर राज्य में होटल, रेस्टोरेंट और ढाबे रात 10 बजे के बाद बंद हो जाते हैं। लेकिन नववर्ष के उपलक्ष में राज्य के प्रमुख पर्यटक स्थल जैसे मसूरी, नैनीताल, नई टिहरी, हरिद्वार, ऋषिकेश में बड़ी संख्या में पर्यटकों (new year celebration in uttarakhand) के आने की संभावना है। इसी को देखते हुए सरकार ने यह निर्णय लिया। सराकर ने आदेश में कहा कि 30 दिसंबर 2022 से दो जनवरी 2023 तक राज्य के सभी होटल, शराब के ठेके व ढाबे, चाय व खानपान की अन्य दुकानें 24 घंटे खुली रखी जा सकेंगी, लेकिन सभी को नियमों का पालन भी करना होगा।

यह भी पढ़े:
urfi javed dress photo
एक बार फिर अनोखे अंदाज में दिखी Urfi Javed, फैंस के उड़े होश

new year celebration in uttarakhand: 24 घंटे खुलेंगे शराब के ठेके  

नए साल के जश्न के मद्देनजर शराब के ठेके भी आज से 2 जनवरी 2023 तक 24 घंटे खुले रहेंगे। आबकारी सचिव हरिचंद सेमवाल के अनुसार, पर्यटन विभाग (new year celebration in uttarakhand) ने इस संबंध में अनुरोध किया था। इस पर विचार करते हुए सरकार ने ठेकों के समय को 24 घंटे कर दिया गया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com