नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी कर ली ट्रैक्टर ट्राली, दो अरेस्ट

0
265

रुद्रपुर/बाजपुर, ब्यूरो। नशा इंसान को अंदर से पूरी तरह खोखला करने का काम तो कर ही रहा है लेकिन नशे की लत को पूरा करने के लिए लोग चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं।
ऐसा ही मामला बाजपुर में सामने आया है जहां पुलिस ने नशे की लत को पूरा करने के लिए ट्रैक्टर ट्राली चोरी करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय भेज दिया है।

crime tractor chore

बता दें कि सुल्तानपुर पट्टी के ग्राम रतनपुरा निवासी हरि ब्रह्मा ने कोतवाली में तहरीर देकर अज्ञात युवकों द्वारा उसका ट्रैक्टर ट्राली चोरी होने की सूचना दी थी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। जिसमें पुलिस ने घटनास्थल व आसपास के करीब 170 सीसीटीवी कैमरा की जांच करते हुए घटना में लिप्त दो आरोपियों को उत्तर प्रदेश के थाना कैमरी से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से चोरी का ट्रैक्टर भी बरामद किया है। घटना का खुलासा करते हुए सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं और नशा करने के लिए चोरी करते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को न्यायालय भेज दिया गया है।