बहला-फुसलाकर खाली गोदाम में ले गए किशोरी से गैंग रेप, मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर/बाजपुर, ब्यूरो। बाजपुर कोतवाली में एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर दो युवकों पर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इस दौरान पीड़ित पिता ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की है, वहीं तहरीर देने गए पीड़ित पक्ष के साथ पुलिस की गहमागहमी देखने को मिली।

बता दें कि बाजपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री उसकी किराने की दुकान पर बैठी रहती थी जहां उत्तर प्रदेश के थाना भोजपुर निवासी एक युवक लगतार आता था और उसकी पुत्री के साथ बात करता था। युवक ने उसकी पुत्री को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और बहला-फुसलाकर एक खाली गोदाम में ले गया जहां युवक ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित पिता ने बताया कि इन युवकों द्वारा ब्लैकमेल कर लगातार उसकी पुत्री के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया और किसी को बताने से परिवार वालों को जान से मारने की भी धमकी दी। अब पीड़ित पिता ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

आज कोतवाली में तहरीर देने गए पीड़ित पक्ष के साथ कोतवाली में तैनात एसआई भगवान गिरी गोस्वामी की तीखी नोकझोंक हुई। नाबालिक ने कहा कि वह पुलिस से आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग कर रही हैं। सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया जाएगा।