सामने आया शमशान के अस्थि चोरी का मामला, सुन कर सभी हैरान

muzzafarnagar

Muzzafarnagar में शमशान में अस्थि चोरों का डेरा, अंतिम संस्कार के बाद ग्रामीणों का पहरा

उत्तर प्रदेश के Muzzafarnagar जिले के लुहसाना गाँव में करीब 6 महीने पहले एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार के बाद जब परिवार वाले अस्थि विसर्जन के लिए पहुंचे तो उन्हें वहाँ पर कुछ भी नहीं मिला था, गांव वालों का कहना है कि यहां कई बार अस्थि चोरी की घटनाएँ हो चुकी हैं। जी हाँ, सही सुना चोरी वो भी अस्थि चोरी। बुढ़ाना क्षेत्र के लुहसाना गांव में अस्थि चोरों का एक रैकेट इस समय रहस्य का विषय बन गया है। हैरान करने वाली इस घटना ने सबको परेशान कर रखा है और अब लोग शवदाह की प्रक्रिया होने तक पूरी रात पहरा देते हैं।

Muzzafarnagar जिले में यह तंत्र- मंत्र है या अंधविश्वास?-सोचने वाली बात, शमशान में अजीब आवाजें गूंज रही हैं

muzzafarnagar

Muzzafarnagar जिले के शमशान की सुलगती चिताओं से अस्थि चोरी की हैरान करने वाली घटनाएँ सामने आई हैं। इस शमशान में कोई है, कहीं अस्थि चोर तो नहीं ? कुछ ऐसी आवाजें गांव में रहस्य बनकर तैर रही हैं। कहा जाता है कि कफन में जेब नहीं होता, सब कुछ यहीं रह जाता है, लेकिन लुहसाना गांव में अस्थि तक सुरक्षित नहीं है। यहां हर समय एक अजीब सा डर लोगों के मन में घर करता जा रहा है। यह कोई तंत्र मंत्र है या अंधविश्वास की दुनिया, सभी लोग इस सवाल का जवाब तलाश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें 11 साल की बच्ची का, मां ने 33 साल के युवक से कराया बाल विवाह

Muzzafarnagar में पहले कई बार हो चुकी है अस्थि चोरी, पुलिस ने नहीं की कोई कारवाई

बताया जा रहा है कि Muzzafarnagar में पहले भी कई बार अस्थि चोरी की घटना सामने आ चुकी हैं।यूपी 112 पर काल करके पुलिस को सूचना दी गयी, लेकिन कारवाई नहीं की गयी। गांव वालों का अंदेशा है कि यकीनन यह किसी तांत्रिक का काम है या फिर किसी अन्य अंधविश्वास में अस्थियों को चोरी किया जा रहा है। अभी 3 दिन पहले ही गांव में एक महिला की मौत हुई थी और सचेत रहते हुए परिवार वाले इतने डरे हुए थे कि उन्होने पूरी रात शमशान में पहरा दिया।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com