MP Crime : Indore में 7 कर्मचारियों ने खाया जहर, नौकरी से निकाले जाने पर उठाया घातक कदम

0
49
MP Crime news today

MP Crime News Indore Salary नहीं दी, नौकरी से भी निकाला 

अभी अभी एक दुखद  घटना  सामने आयी है जो आपके दिल को झकझोर देगी। हम बात कर रहे एक factory में काम करने वाले उन 7 कर्मचारियों की जिन्हें पहले तो सैलरी नहीं मिली और ऊपर से factory मालिक ने नौकरी से भी निकाल दिया। जी हां इन सभी ने नौकरी से निकाले जाने पर ये खौफनाक कदम उठाया। बता दें कि इन सभी कर्मचारियों का इलाज़ MY अस्पताल में चल रहा है.

MP Crime News Indore  सातों कर्मचारी अस्पताल में भर्ती, क्या है पूरा मामला –

MP Crime

ये सारा मामला इंदौर की एक factory का है. परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में एक कंपनी है जिसका नाम  Ajmera Wire Company है और ये कंपनी modular किचन का सामान बनाने का काम करती है। इस कम्पनी के अंदर कुल 20 कर्मचारी काम करते हैं. इस निजी कंपनी में काम करने वाले 7 कर्मचारियों ने एक साथ तब जहर खा लिया जब उन्हें मालिक ने नौकरी से निकाल दिया।

पहले ही इन कर्मचारियों पर मुसीबत कम नहीं थी क्यूंकि उन्हें अब तक salary भी नहीं मिली थी और ऊपर से फैक्ट्री मालिक ने नौकरी से भी निकाल दिया। ये दोहरा ग़म वो झेल नहीं पाए और depression की हालत में आकर ये घातक कदम उठा लिया। फिलहाल सातों कर्मचारियों का इलाज़ अस्पताल में चल रहा है और हालत खतरे से बाहर बताई जा रही। 

MP Crime News Indore  Ajmera Wire Company,पूरा मामला

mp crime

बताया जा रहा है कि Ajmera Wire Company जो modular किचन का सामान बनाती है और इस कंपनी में 20 कर्मचारी काम करते हैं। कंपनी के ही एक कर्मचारी ने बताया कि 2 दिन पहले कंपनी के मालिक रवि बाफना और पुनीत अजमेरा ने अपने यहां के 7 कर्मचारियों को एकाएक नौकरी से निकाल दिया और इसी बात से नाराज होकर उन्होंने ये खौफनाक कदम उठा लिया। अचानक से निकाले जाने पर सब depression में आ गए और कंपनी गेट पर आकर जहर खा लिया।

MP Crime Indore News मौके पर पहुंचे पुलिस के  अधिकारी,  जांच शुरू 

अब हालात सामान्य हैं और सभी का इलाज़ चल रहा है और खतरे से बाहर है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए हैं। पुलिस ने आगे की जाँच के लिए सभी कर्मचारियों का बयान लेना शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ें Kashipur Double Murder: दिलजले आशिक ने की मां- बेटी की गला रेत कर हत्या