Pakistani Journalist Trolled : Virat Kohli और Suryakumar Yadav के खिलाफ बोलकर बुरी फंसी पाकिस्तानी जर्नलिस्ट

0
50

Pakistani Journalist Trolled : भारतीय क्रिकेट फैन्स के निशाने पर

बुधवार को भारत और हांगकांग के बीच क्रिकेट मैच हुआ। जिसके बाद, अर्फा फिरोज जेक, जो कि पाकिस्तान की एक जर्नलिस्ट है, उनके द्वारा  ट्वीट किया गया , जिसके चलते अर्फा फिरोज जेक अब भारतीय क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ चुकी हैं। (Pakistani Journalist Trolled) आपको बता दें कि हांगकांग के खिलाफ मैच खेलते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने हाफ सेंचुरी बनाई। जबकि इसके बाद हांगकांग की तरफ से भारत के खिलाफ बाबर हयात के द्वारा 41 रनों की पारी खेली गई।

Pakistani Journalist Trolled

बाबर की पारी बेहतर थी

जिसके बाद अर्फा फिरोज जेक ने ट्वीट किया कि बाबर ने जो पारी खेली, वो पारी विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की पारी से बेहतर थी। (Pakistani Journalist Trolled)अर्फा फिरोज जेक जर्नलिस्ट ने ट्वीट करके लिखा कि भारत के खिलाफ बाबर हयात ने जो 41 रनों की पारी खेली, वो विराट कोहली के 59 और सूर्यकुमार यादव के 68 रनों की पारी से बेहतर थी।

Pakistani Journalist Trolled

Pakistani Journalist Trolled : “हमेशा विराट की तारीफ करना जरुरी नहीं”

भारत के जो बल्लेबाज है, उन्होंने  हांगकांग के बॉलिंग अटैक के खिलाफ इन रन को बनाया है जबकि विराट और सूर्या ने हांगकांग के गेंदबाजों पर अटैक किया। उनके द्वारा कहा गया कि हमेशा विराट की तारीफ करना जरुरी नहीं है। भले ही यह रन उन्होंने कमज़ोर टीम के खिलाफ बनाए है। ‘इसके बाद जो इंडियन क्रिकेट फैन्स है उन्होंने फिरोज की जमकर क्लास लगा दी, फैंस के द्वारा उन्हें खरी-खोटी सुनाई गई यहां तक कि जो कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स है, उन्होंने भी भारतीय क्रिकेट फैंस का साथ दिया।

Pakistani Journalist Trolled

भारत ने इस मैच को 40 रनों से जीत लिया

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने हांगकांग के खिलाफ 20 ओवर में दो विकेट गंवाकर 192 रन बनाए। इस मैच में विराट कोहली ने 59 रन बनाए और सूर्यकुमार यादव ने  68 रन बनाए।(Pakistani Journalist Trolled) वही इस मैच में टीम हांगकांग ने  20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 152 रन बनाए। बाबर हयात ने इस मैच में 41 रन बनाए। भारत ने इस मैच को 40 रनों से जीत लिया।

यह भी पढ़ें : Virat Kohli Shaheen Afridi viral video : “हम आपके लिए दुआएं कर रहे हैं, आप जल्दी फॉर्म में लौंटे”

https://devbhoominews.com/virat-kohli-shaheen-afridi-viral-video/