Moradabad District Hospital में इश्कबाज़ डॉक्टर का पागल प्रेम, अस्पताल में हंगामा

0
104
moradabad district hospital

Moradabad District Hospital में इश्कबाज़ डॉक्टर का कारनामा, महिलायें चप्पल लेकर दौड़ी

Uttar Pradesh News- एक अजीब वाक्या जिला अस्पताल मुरादाबाद में देखने को मिला। आप सब ने सरकारी अस्पतालों में इलाज़ को लेकर हंगामा के बारे में सुना होगा लेकिन किसी डॉक्टर को अस्पताल में इश्कबाज़ी करते नहीं सुना होगा। Moradabad District hospital से एक खबर आयी है कि अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर जो सर्जन हैं वो एक महिला के प्रेम में इस कदर दीवाने हुए कि अपना मान भूल गए और सारी सीमाएं लांघ दी।

Moradabad District Hospital में डॉक्टर हुआ महिला के प्यार में पागल, OPD में हुई पिटाई

moradabad district hospital

बताया जा रहा है कि एक डॉक्टर जो सर्जन हैं उनको इश्क़ का भूत सवार है जिसका इलाज़ महिला के परिजनों ने भरे OPD कक्ष में पिटाई कर के पूरी की और डॉक्टर को वहां से भागना पड़ा। इतना बड़ा हंगामा हो गया लेकिन अभी तक किसी ने CMS से शिकायत नहीं की>

Moradabad District Hospital में भारी हंगामा, महिलाओं में आक्रोश

बताया जा रहा है कि सोमवार को OPD मरीजों से खचाखच भरा हुआ था और सुबह 11.30 पर 2 महिलाएं और एक पुरुष डॉक्टर [सर्जन ]के कक्ष में पहुंचे और उन्होंने डॉक्टर से बात शुरू की। उस समय बाकी मरीजों को चिकित्सक ने अपने कक्ष से बाहर कर दिया और कुछ देर बाद एकाएक अंदर से चीख पुकार कीआवाज़ आने लगी, लोगों ने अंदर जाकर देखा तो महिलाओं ने डॉक्टर की पिटाई शुरू कर दी थी। मार खाते हुए डॉक्टर OPD से भागने लगे और फिर महिलाओं ने चप्पल लेकर उनको बाहर भी दौड़ा लिया।

ये भी पढ़ें Uksssc Online Forester Exam : 2 आरोपी STF ने यहां से दबोचे, खुलेंगे Hitech खेल के राज?

Moradabad District Hospital के डॉक्टर को महिला से ऑपेरशन के दौरान हुआ प्रेम

moradabad district hospital

अस्पताल के कर्मचारी ने बताया कि एक मरीज का ऑपरेशन करने के दौरान उसकी पत्नी से उनका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था और अक्सर वो दोनों मिलने लगे। महिला के पति को जब ये बात पता चली तो उसने मना किया लेकिन वो दोनों नहीं माने और बराबर मिलते रहे और इसी वजह से सबक सिखाने के लिए डॉक्टर की पिटाई कर दी।

For Latest News of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com