Uksssc Online Forester Exam : 2 आरोपी STF ने यहां से दबोचे, खुलेंगे Hitech खेल के राज?

0
58
Uksssc Online Forester Exam

Uttarakhand News- Dehradun Bureau : Uksssc Online Forester Exam में 2 आरोपियों को STF ने हरिद्वार से अरेस्ट कर लिया है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वन दरोगा भर्ती ऑनलाइन परीक्षा (Uksssc Online Forester Exam) मामले में 1 दिन पहले देहरादून के साइबर थाने में केस दर्ज करने के बाद एसटीएफ ने जांच शुरू कर दी थी। इस पेपर (Uksssc Online Forester Exam) में की गई नकल की जांच शुरू करते ही एसटीएफ ने हरिद्वार से दो आरोपियों को आज ही अरेस्ट कर लिया है।

एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि खानपुर हरिद्वार निवासी प्रशांत कुमार पुत्र बाबूराम उम्र 28 और रविंद्र सिंह पुत्र योगेंद्र सिंह उम्र 27 निवासी वार्ड नंबर 11 लक्सरी थाना लक्सर हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बताया कि भर्ती परीक्षा के दौरान पूरे गिरोह ने पैसा लेकर अनुचित साधनों का प्रयोग किया और भर्ती परीक्षा दे रहे छात्रों हाईटेक तरीके से नकल करवाई गई।

UKSSSC Online FORESTER Exam

1 दिन पहले दर्ज किया था Cyber थाने में मुकदमा 

एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि साइबर थाना देहरादून पर वन दरोगा ऑनलाइन भर्ती परीक्षा (Uksssc Online Forester Exam) को लेकर एक दिन पहले 4-9-22 को मुकदमा दर्ज किया गया था। इस भर्ती परीक्षा में हुए खेल की परतें भी अब एसटीएफ ने खंगालनी शुरू कर दी है।

Uksssc Online Forester Exam

यह भी पढ़ें: UKSSSC Online Exam: 15 लाख देकर बन गए FORESTER! किस-किस वन दरोगा की जाएगी नौकरी?

UKSSSC Paper Leak : 1 बार और बदली पुलिस की स्क्रिप्ट! पहले Hakam फिर चौहान अब Moosa मास्टरमाइन्ड?

UKSSSC Online FORESTER Exam

संदिग्ध पाए गए अभ्यर्थियों से पूछताछ शुरू

आज एसटीएफ ने ऑनलाइन वन दरोगा भर्ती परीक्षा (Uksssc Online Forester Exam) में प्रथम दृष्टया संदिग्ध पाए गए अभ्यर्थियों से पूछताछ शुरू कर दी है। अभ्यर्थियों से प्रारंभिक पूछताछ से स्पष्ट हो गया है कि इस भर्ती परीक्षा के दौरान सुनियोजित तरीके से एक गिरोह ने अनुचित साधनों से अभ्यर्थियों को परीक्षा में नकल कराई गई है। आज एसटीएफ ने इस भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह के 2 सदस्यों की गिरफ्तारी की गई है।

UKSSSC Online FORESTER Exam

गिरफ्तार आरोपी

1. प्रशांत कुमार पुत्र बाबूराम उम्र 28 निवासी ग्राम खानपुर, हरिद्वार।
2. रविंद्र सिंह पुत्र योगेंद्र सिंह उम्र 27 निवासी वार्ड नं 11, लक्सरी, थाना लक्सर, हरिद्वार।

For Latest News of Uttarakhand Subscribe devbhoominews.com : https://devbhoominews.com/