Modi Ji Ki Beti : “मोदी जी की बेटी” फिल्म बनकर तैयार, इस दिन होगी रिलीज

0
230
film modi ji ki beti

आज फिल्म Modi Ji Ki Beti का मोशन पोस्टर रिलीज़ हुआ 
नई दिल्ली ब्यूरो- फिल्म Modi Ji Ki Beti जिसका सभी को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार था वो दिन आ गया है. आज फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया और ये फिल्म “मोदी जी की बेटी” 14 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

modi ji ki beti

आज रिलीज़ हुआ “Modi Ji Ki Beti” का पोस्टर

जिस फिल्म का बॉलीवुड और फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है ,इस फिल्म का मोशन पोस्टर आज रिलीज़ कर दिया गया और फिल्म रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

Modi Ji Ki Beti फिल्म की  कास्ट-और कहानी

जैसा कि आज Modi Ji Ki Beti फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ हो गया और फैंस इस पोस्टर रिलीज़ से बहुत खुश और excited हैं। साथ ही साथ आज पता चल गया कि मोदी जी की बेटी फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज़ भी हो जाएगी जैसा कि फिल्म की कहानी के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ लेकिन फिल्म के टाइटल से लोगों में बहुत उत्सुकता है. इस फिल्म की कास्ट में प्रमुख रूप से पित्तोबाश त्रिपाठी, विक्रम कोचर और अवनि मोदी हैं जो कि फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

modi ji film

फिल्म का पोस्टर क्या कहता है ?

Modi Ji Ki Beti फिल्म के पोस्टर के अनुसार  इसमें एक लड़की दिख रही है जो बुर्खा पहने हुए  और हाथ जोड़े नजर आ रही है. साथ ही साथ पोस्टर में लड़की के सामने कई चैनल्स के माइक रखे नजर  आ रहे हैं जिसमें वो लड़की कुछ कहना चाहती है.

मोशन पोस्टर की ख़ास बात -डायरेक्टर की जुबानी

इस फिल्म के डायरेक्टर ए डी सिंह के पोस्ट पर बहुत सारे फैंस अपने कमेंट देते हुए फिल्म को बधाई दे रहे। फिल्म के डायरेक्टर ने पोस्टर जारी करते हुए लिखा है “ना देखी  ना सुनी ,,ये घटना कैसे घटी ?

film modi ji ki beti

14 अक्टूबर को होगी रिलीज़

जैसा कि मालूम हो फिल्म “Modi Ji Ki Beti” पहले 16 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट बदलकर 14 अक्टूबर हो गयी है. इस फिल्म को अवनी मोदी ने लिखा और produce किया है.