फिल्म Laal Singh Chaddha ने विदेश में मचाई धूम, जानें फिल्म ने कितने कमाए

0
194
Laal Singh Chaddha'

नई दिल्ली ब्यूरो- 11 अगस्त को एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फिल्म Laal Singh Chaddha रिलीज हो चुकी है। लेकिन जिस तरह फिल्म से उम्मीद लगाई जा रही थी, उस उम्मीद पर फिल्म खरी नहीं उतरी, फिल्म को भारतीय दर्शकों ने कम पसंद किया। फिल्म Laal Singh Chaddha हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प की हिंदी रीमेक पर बनी फिल्म है।

इस फिल्म से आमिर खान को काफी उम्मीदें थी, फिल्म को बनाने में उनके द्वारा खूब मेहनत की गई। लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि भले ही फिल्म Laal Singh Chaddha ने भारत में शानदार प्रदर्शन नहीं किया हो लेकिन विदेश में  फिल्म को कामयाबी मिल रही है। विदेश में फिल्म अच्छी कमाई करने में लगी हुई है।

Laal Singh Chaddha AMIR

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म को पीछे छोड़ा

यहां तक कि विदेश में फिल्म Laal Singh Chaddha ने इस साल हिट हुई काफी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। बबल की रिपोर्ट से पता चलता है कि इंटरनेशनली 7.5 मिलिय की यह फिल्म कमाई कर चुकी है। यह फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी, भूल भुलैया 2 और द कश्मीर फाइल्स जैसी सुपर हिट्स फिल्म को पीछे छोड़ चुकी है।

kareena kapoor

नेटफ्लिक्स ने 50 करोड़ रुपए में डील फाइनल की

आपको बता दें कि पहले फिल्म Laal Singh Chaddha नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब रिलीज होने के आसार कम ही नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार,आमिर ने नेटफ्लिक्स पर फिल्म से 150 करोड़ रुपए में की थी। क्योकिं आमिर खान को उम्मीद थी की यह फिल्म आगे चलेगी। लेकिन फिल्म न चलने के कारण नेटफ्लिक्स ने  50 करोड़ रुपए में डील फाइनल की हैं। अब यह आगे ही पता चल पायेगा कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी या नहीं।

Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha ने  7.5 मिलियन यूएसडी की कमाई की

Laal Singh Chaddha ने 7.5 मिलियन यूएसडी की कमाई की है , फिल्म गंगूबाई  काठियावाड़ी ने 7.47 मिलियन यूएसडी की कमाई की है, फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने 5.7 मिलियन यूएसडी की कमाई की, फिल्म जुग जुग जियो ने  4.33 मिलियन यूएसडी की कमाई की हैं।

ये भी पढ़ें…

Bareilly crime : SHO के खिलाफ लड़की की IG से गुहार – थानेदार पर लगाया रेप का आरोप